मनोरंजन

श्रद्धा कपूर को मिली सरप्राइज बर्थडे पार्टी, लंदन में ऐसे मना जन्मदिन

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं है. आज वो अपने जीवन के 31 साल पूरे कर चुकी हैं. जन्मदिन आज है लेकिन उनके फ्रेंड्स ने उन्हीं पहले ही विश कर दिया है. उनके फ्रेंड्स ने श्रद्धा के लिए एक सरप्राइज पार्टी प्लान थी जिसके तस्वीरें सामने आ रही हैं. इस ख़ास दिन के लिए जितनी खुश खुद श्रद्धा कपूर हैं,उतनी ही ख़ुशी उनके फैंस के अन्दर भी है. आज के दिन को एन्जॉय करने के लिए एक्ट्रेस ने लन्दन से भारत आने का फैसला किया है. इसलिए फ्रेंड ने उन्हीं पहले ही पारी दे दी.

आपको बता दें, लंदन में अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग में व्यस्त थी, इस आने वाली मूवी में उनके साथ एक्टर वरुण धवन की जोड़ी भी नज़र आने वाली है. ये बर्थडे उनके लिए भी खास बन गया होगा. अपने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ने इस ख़ुशी का वीडियो भी साझा किया है, जहां एक कमरे में उनके दोस्तों ने उनके लिए प्री बर्थ डे प्लान किया था, वहां के साझा किए इस वीडियो में अभिनेत्री काफी खुश नज़र आ रहीं हैं. इसी के साथ कुछ वीडियो भी सामने आये हैं जिसमें वो केक कटती हुई दिखाई दे रही हैं.

साझा किए वीडियो में आप साफ़ देख सकतें हैं कि कैसे एक्ट्रेस के दोस्त उनके लिए गाना भी गाते हैं कि शुभकामना देने के लिए, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी प्यार भी दिया जा रहा है. अपने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ने लंदन के स्ट्रीट की एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर करते हुए अलविदा कहा है.

Related Articles

Back to top button