अपराधउत्तर प्रदेश

संभल में घर में घुसकर पूरे परिवार को भूना

murder-27-02-2016-1456548292_storyimageसंभल। कुडफतेहगढ़ में एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या का मामला सामने आया है। हत्या की वजह रंजिश बताई जा रही है। हमलावरों ने बीती शाम इस घटना को अंजाम दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

परिवार के चार सदस्यों की हत्या

ख़बरों के मुताबिक़ छाबडा गाँव की प्रधान शकुन्तला देवी और उनके बेटा सुशील कुमार, सुनील कुमार और पति विशम्भर दयाल की देर शाम हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना की जानकारी जैसे ही प्रसाशन को मिली, जिलाधिकरी और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुँच गए।

बताया जा रहा है कि गाँव के ही महेश और सुरेश ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बुधवार शाम करीब साढ़े आठ बजे ग्राम प्रधान पति विशंभर पुत्र खड़क सिंह के घर पर धावा बोल दिया।

शोरशराबा होने पर ग्राम प्रधान शंकुतला का बड़ा बेटा सुशील और सुनील कमरे से निकले तो हमलावरों ने दोनों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं।

गोलियों की आवाज पर चीखते हुए ग्राम प्रधान शकुंतला कमरे से निकलीं तो बदमाशों ने उन्हें भी गोलियों से छलनी कर दिया। विशम्बर कमरे से उठता, उससे पहले उसे भी गोली मार दी। इसके बाद हमलावर भाग गए।

गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण ग्राम प्रधान के घर पहुंचे। तब तक शकुंतला, विशम्बर और सुशील ने दम तोड़ दिया, जबकि सुनील की सांसें चल रही थी।

सुनील को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन कुछ देर बाद ही उसने भी दम तोड़ दिया।

चिकित्सकों का कहना है कि सुनील के सिर में गोली लगी थी, जिसकी वजह से खून बहुत बह गया था।

वहीं एक ओर गाँव वालों का कहना है कि महेश को शकुंतला ने ग्राम प्रधान के चुनाव में हराया था। इसी वजह से इन लोगों ने इस घटना को अंजाम देकर बदला निकाला है।

दूसरी ओर कुछ लोगों का कहना है कि ग्राम प्रधान का बेटा सुशील गांव के ही सुरेश की बेटी को भगाकर ले गया था। बाद में दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली थी। यही इस बदले की वजह बनी।

 

Related Articles

Back to top button