राष्ट्रीय

अखलाक के गांव में अरविंद केजरीवाल को मिली ‘Entry’

08-1441704751-arvind-kejriwal-in-fear-300x225नोएडा। अखलाक के परिवार से मिलने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शनिवार को दादरी के बिसहड़ा गांव पहुंचे। गांव वालों के विरोध के चलते केजरीवाल को गांव के बाहर ही रोक दिया गया था। अखिरकार हालात सामान्य होने पर उन्हें पीड़ित परिवार से मिलने की अनुमति दे दी गई।

केजरीवाल परिवार के साथ गांव वालों से भी मिले। इससे पहले भी गांव में नेताओं का तांता लगा रहा।
शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। मुलाकात के बाद उन्होंने घटना को हादसा बताया। एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। घटना के लिए सभी राजनीतिक दल एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करते रहे।

सुर्खियों से दूर रहना चाहता है परिवार

इस बीच लगातार पूछताछ से पीड़ित परिवार भी परेशान हो चुका है और अब सुर्खियों से दूर रहना चाहता है। मीडिया की तमाम ओबी वैन्स के बीच नेताओं की बड़ी गाड़ियों का काफिला शुक्रवार को बिसहड़ा पहुंचता रहा और वे घटना की जिम्मेदारी का ठीकरा एक-दूसरे के सिर फोड़ते रहे।

इससे पहले उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा था कि ‘गुलाबी क्रांति’ के खिलाफ बात करने वालों को गोमांस के निर्यात पर अब प्रतिबंध लगाना चाहिए, क्योंकि अब वे सत्ता में हैं। उन्होंने साथ ही आरोप लगाया कि इस प्रकार के मुद्दे उठाकर वे देश के ‘धर्मनिरपेक्ष’ चरित्र को बाधित करना चाहते हैं।

 

Related Articles

Back to top button