उत्तर प्रदेशफीचर्डराजनीति

अगर आप बनना चाहते है CM योगी का ड्राइवर, बस करने होंगे ये काम…

मुख्यमंत्री की फ्लीट के लिए ऐसे चालकों की तलाश शुरू हो गई है जो न पान खाते हों न गुटखा और न ही कोई अन्य नशा करते हों। मुख्यमंत्री पहले ही गुटखा, पान या नशे को लेकर सख्त हैं। लखनऊ से गाइड लाइन आने के बाद आईजी ने एसएसपी से ऐसे चालकों की तलाश करने को कहा है। शुक्रवार को इन चालकों को आईजी खुद प्रोटोकाल और अन्य निर्देशों की जानकारी देंगे।
अगर आप बनना चाहते है CM योगी का ड्राइवर, बस करने होंगे ये काम...

 

सीएम का जनपद होने के नाते गोरखपुर को 12 गाड़ियां स्थायी तौर पर फ्लीट के लिए दे दी गई हैं। ये गाड़ियां हमेशा तैयार रहेंगी। काफिले के साथ दस गाड़ियां चलेंगी, जबकि दो पुलिस लाइन में रिजर्व रखी जाएंगी। शासन ने जो 12 गाड़ियां दी हैं उनमें दो बुलेट प्रूफ, एक जैमर वाली गाड़ी भी शामिल है। इन्हें पुलिस लाइन में तैयार रखा जाएगा। 

2019 चुनाव से पहले भाजपा पर मंडराया खतरा, पीएम मोदी …

प्रोटोकाल जारी होते ही सुरक्षा दस्ते की चेकिंग के बाद इन गाड़ियों को मुख्यमंत्री की फ्लीट के लिए रवाना कर दिया जाएगा। पुलिस सूत्रों का कहना है कि फ्लीट के लिए 10 चालकों को लखनऊ भेजा गया था, मगर एडीजी सिक्योरिटी इनके व्यवहार से संतुष्ट नहीं हुए। इसी के बाद दूसरे चालकों की तलाश करने के लिए उन्होंने निर्देश जारी किया।

ऐसे होने चाहिए फ्लीट के चालक
सफारी सूट में हो, कपड़ों का विशेष ध्यान रखे, पान-गुटखा या किसी भी नशे के आदी न हो, बाल और दाढ़ी बनाकर रखे, बेहतर हो हुलिया

 
 

Related Articles

Back to top button