मनोरंजन

‘अतुल्य भारत’ के लिए अमिताभ बच्चन को बालीवुड स्टार की तरफ से बधाई

IndiaTv1e84f5_amitabh-bachchan-1452422712इन दिनों महानायक अमिताभ बच्चन को बालीवुड स्टार और उनके फैंस की तरफ से बधाई दी जा रही है।दरअसल पयर्टन मंत्रालय के द्धारा चलाए जा रहे ‘इन्क्रेडिबल इंडिया अभियान’ का नया ब्रांड अंबेसडर बिग बी को बनाए जाने की संभावना जताई गईं है।

इस खबर को सुनकर सभी बॉलीवुड स्टार ने अपनी खुशी जाहिर की। जिसमें सबसे ऊपर है अक्षय कुमार, वरूण धवन, सुधीर मिश्रा और सोनाक्षी सिन्हा समेत कई सितारों शामिल हैं। इस फैसले पर अपनी सहमति जताते हुए कुछ सितारों ने अपने विचार ट्‌विटर पर शेयर किए हैं। बता दे इससे पहले इसके ब्रांड अंबेसडर आमिर खान थे।  

अक्षय कुमार- उन्हें यह ब्रांड अंबेसडर पद दिया जाना चाहिए। वह एक प्रतीक हैं यह बढ़िया रहेगा।

नवाजुददीन सिद्दीकी- मैं बहुत खुश हूं, वह इसके हकदार हैं। सुजॉय घोष की आगामी फिल्म ‘टीन’ में मैं बच्चन के साथ काम कर रहा हूं।

सुधीर मिश्रा- वह एक महान ब्रांड अंबेसडर हैं। आमिर भी ऐसे ही ब्रांड अंबेसडर थे। बच्चन जी भी ऐसे ही होंगे और कई अन्य लोग भी ऐसे ही महान अंबेसडर होंगे। आप बच्चन की पर्याप्त सराहना नहीं कर सकते, शायद ही ऐसा कुछ हो, जो उनके बारे में न कहा गया हो। वह सांस्कृतिक हैं, संस्कति को समझते हैं, भारत को समझते हैं, वह बहुत जानकार हैं। वह सिर्फ फिल्म अभिनेता नहीं हैं, वह इससे परे भी बहुत कुछ हैं।

सोनाक्षी सिन्हा- इस पद के लिए बच्चन से बेहतर कोई हो ही नहीं सकता। मुझे लगता है कि हमारे देश में कला और सिनेमा को उनकी तरह कोई पेश नहीं कर सकता। वह कई वर्षों से ऐसा करते आए हैं। ब्रांड अंबेसडर बनने के लिहाज से उनसे बेहतर कोई नहीं है।

वरुण धवन- वह निश्चित तौर पर इन्क्रेडिबल (अतुल्य) हैं। उन्हें जो भी सम्मान मिलता है, वह उसके हकदार हैं।

रणवीर सिंह- इन्क्रेडिबल इंडिया के लिए वह एकदम परफेक्ट ब्रांड अंबेसडर, वास्तविक प्रतीक और सबसे ज्यादा उचित व्यक्ति हैं।

Related Articles

Back to top button