राष्ट्रीय

अध्यक्ष ललित मोदी फिर होंगे क्रिकेट में ‘एक्टिव’,आज खुलेंगे आरसीए कार्यालय के ताले

vlcsnap-2015-12-21-10h12m20s407जयपुर. राजस्थान आपसी खींचतान में उलझा राजस्थान का क्रिक्रेट एक बार फिर पटरी पर लौटने जा रहा है. सोमवार को आरसीए कार्यालय के ताले खुल जाएंगे.

आपसी खींचतान में उलझा राजस्थान का क्रिक्रेट एक बार फिर पटरी पर लौटने जा रहा है. सोमवार को आरसीए कार्यालय के ताले खुल जाएंगे. ताले खुलने के साथ ही उम्मीद लगाई जा रही है कि राजस्थान में क्रिकेट से जुड़ी गतिविधियां पूर्व की भांति ही चलने लगेगी. सोमवार को ताले खुलने के साथ ही सभी पदाधिकारी अपने-अपने पदों पर कार्यभार संभाल लेंगे. इससे पूर्व शनिवार को सुप्रीम कोर्ट की रिटायर्ड जज ज्ञानसुधा मिश्रा ने सभी पदाधिकारियों को चार्ज लेने के आदेश जारी कर दिए थे.

गौरतलब है कि पूर्व आईपीएल कमिश्नर और आरसीए के वर्तमान अध्यक्ष ललित मोदी और उनके कभी उनके सबसे खास रहे अमिन पठान के बीच मतभेद होने के बाद आरसीए कार्यालय पर इस साल मार्च में ताले जड़ दिए गए थे. चुनाव के समय साथ रहे अमिन पठान और ललित मोदी में ऐसी दुश्मनी हुई कि अमिन पठान अध्यक्ष ललित मोदी समेत चार पदाधिकारियों के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए. जिसके बाद राजस्थान क्रिकेट दयनीय स्थिति से गुजर रहा था. कोर्ट की दखल के बाद रिडायर्ड जस्टिस ज्ञानसुधा मिश्रा को इस मसले को सुलझाने के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त किया गया था. इसके बाद रातोंरात अमिन पठान गुट ने अविश्वास प्रस्ताव वापस ले लिया और मामला हल हो गया.

 

Related Articles

Back to top button