मनोरंजन

अनुष्का शर्मा ने दीपिका के पद्मावती लुक पर दिया ऐसा बयान, की…!

हाल ही में साल की मोस्टअवेटेड फिल्म पद्मावती से दीपिका पादुकोण का महारानी लुक सामने आया है. तभी से फिल्मी गलियारों में उनका रॉयल लुक चर्चा का केंद्र बना हुआ है. फैंस ने भी उन्हें रानी पद्मावती के लुक के लिए सराहा है. लेकिन अनुष्का शर्मा दीपिका के इस रॉयल अंदाज से बेखबर हैं.

वॉग वूमन ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स में जब अनुष्का से दीपिका के लुक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने गोलमाल जवाब दिया. एक्ट्रेस ने कहा, क्या आप जानते हैं, जिस जगह से आज मैं शूटिंग कर वापस लौटी हूं, वहां जीरो नेटवर्क था. वह एक ऐसी दुनिया थी जहां ना नेटवर्क है, ना किसी के मैसेज या फोन आते हैं. आपको पता ही नहीं होता कि दुनिया में चल क्या रहा है. मैं कुछ समय से ऐसी ही जगह पर थी. यह मुंबई के पास ही है. मैं बहुत खुश थी. मैंने सोचा, यह भी एक जिंदगी का एक्सपीरियंस है.

क्या आपकी जानकारी में है आधार नंबर से जुड़ी ये महत्वपूर्ण Deadlines

अनुष्का ने आगे कहा, इसलिए मुझे नहीं पता आज क्या रिलीज हुआ है. मैंन कुछ भी नहीं देखा है. अगली बार जब मैं आप लोगों के मिलूंगी तो जरुर ही आपके इस सवाल का जवाब दूंगी.

खैर, अनुष्का ने तो अपना जवाब दे दिया. लेकिन मजेदार बात यह है कि जिस दिन यह बयान दिया गया उसी दिन उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी. इसलिए अनुष्का का जीरो नेटवर्क की बात कहना समझ से परे है. वैसे दीपिका को अपनी दोस्त बताने वाली अनुष्का ने ऐसा जवाब क्यों दिया. कही दोनों के बीच किसी तरह का मनमुटाव तो नहीं है. कुछ दिन पहले GQ अवॉर्ड्स के दौरान अनुष्का और रणवीर सिंह की अच्छी बॉन्ड देखी गई थी. कभी रिलेशन में रहा कपल आज भी दोस्त है.

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज होगी. अब तक दीपिका और शाहिद कपूर का लुक सामने आया है. नवरात्रि के पहले दिन दीपिका का और पांचवें दिन शाहिद कपूर का लुक सामने आया. दीपिका के इस लुक पर काफी मेहनत की गई है. ये लुक जितना आकषर्क है, दीपिका को तैयार होने में उतना ही कम समय लगता था. दीपिका रानी पद्मिनी के किरदार के लिए केवल आधे घंटे में तैयार हो जाती थी और साथ ही उन्हें कम से कम मेकअप दिया जाता था. दीपिका की यूनीब्रो को लेकर भी सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है.

क्या है रानी पद्मावती की कहानी

फिल्म की कहानी रानी पद्मावती की जिंदगी पर आधारित है. रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में हैं. ऐसा पहली बार है, जब रणवीर नेगेटिव रोल में नजर आएंगे. अलाउद्दीन खिलजी और पद्मावती का प्रसंग सूफी कवि मल्लिक मुहम्मद जायसी ने शेर शाह सूरी के काल में 1540 में लिखा था. कहानियों के मुताबिक अलाउद्दीन रानी पर आसक्त था और उसने उन्हें हासिल करने के लिए चित्तौड़गढ़ पर हमला कर दिया था. हालांकि वह रानी के जीते जी ऐसा करने में कामयाब नहीं हुआ.

Related Articles

Back to top button