स्पोर्ट्स

अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के बारे में दिया बड़ा बयान, कहा- जब करती हूं ये तो कोहली मुझे…

साल 2016 में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी प्रेमिका और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से इटली में शादी की थी. दोनों की बांडिंग बहुत ही ज्यादा अच्छी है और लोग दोनों को साथ में देखना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. कोहली और अनुष्का शादी से पहले काफी समय तक एक दूसरे को डेट करते रहे हैं और इस दौरान अनुष्का को स्टेडियम में जाकर अपने पति को सपोर्ट करते हमेशा देखा गया है. शादी के बाद भी दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं इसका सबूत मिला है अनुष्का द्वारा दिए एक बयान में…

जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म जीरो रीलीज होने वाली है और इस फिल्म के सभी स्टार्स प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इस फिल्म में शाहरुख के अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आने वाली हैं. हाल ही में एक इवेंट में अनुष्का शर्मा ने अपने पति के बारे में एक खुलासा किया है. अनुष्का ने जो खुलासा किया है उसे सुनकर कोहली के फैंस और अनुष्का के फैंस के अलावा सभी लोग काफी ज्यादा खुश हो जाएंगे.

अनुष्का ने बताया कि उनके पति विराट कोहली और उनके बीच का तालमेल बहुत ही ज्यादा अच्छी है और साथ ही मजाक में बोलते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया कि जब भी वो किसी फिल्म को करने के बारे में सोचती हैं तो वो अपने पति विराट से इसके बारे में कोई आईडिया नहीं लेती हैं क्योंकि उन्हें पता है वो कोई खराब सा आइडिया उनको दे देंगे. इतना ही नहीं अनुष्का ने आगे बात करते हुए ये भी कहा कि वो दोनों एक दूसरे के प्रोफेशन में किसी तरह की कोई दखलअंदाजी नहीं करते हैं. अनुष्का के इन बातों से लोगों को अंदाजा हो गया होगा कि दोनों के बीच कितना ज्यादा प्यार है और दोनों का तालमेल कैसा है.

Related Articles

Back to top button