बिहारराज्य

दुल्हन को दूल्हे ने कंधे पर बैठाकर पार करवाया नदी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बिहार: दुल्हन को कंधे पर नदी पार कराते दूल्हे का वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है.बाढ़ के बीच दुल्हन को कंधे पर लेकर दूल्हे ने पार कराई नदी सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है उत्तर बिहार में बारिश की वजह से बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं. बारिश की वजह से सभी नदिया उफान पर हैं, जिसकी वजह से लोगों को बचने के लिए दूसरी जगहों पर शरण लेना पड़ रहा है.बारिश के चलते एक तरफ जहां मौसम सुहावना हुआ है वहीं, दूसरी ओर लोगों को दिक्कतों का भी सामना करना पड़ रहा है. ऐसे ही एक शख्स को अपनी दुल्हन को बाढ़ की वजह से घर ले जाने में काफी परेशानी हुई.
सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी से जुड़े वीडियो छाए हुए हैं. इन वीडियो में कुछ जहां बेहद मजेदार होते हैं, तो कुछ वीडियो देखकर हैरानी होती है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है ज‍िसमें एक दूल्हा, अपनी नई नवेली दुल्हन को कंधे पर लेकर नदी पार करता द‍िख रहा है. यह वाकया ब‍िहार के क‍िशनगंज ज‍िले का है. क‍िशनगंज में कनकई नदी के पलसा घाट से एक वीडियो खूब वायरल हो रहा जिसमें एक दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को अपने कंधे पर उठाकर नदी पार कर रहा है.
दूल्हे की बारात लोहागाड़ा गांव से पलसा गांव गयी हुई थी. वापस लौटते वक्त नदी में पानी भरा देख कर दूल्हे ने दुल्हन को गोद में उठा लिया. पलसा नेपाल से सटा गांव है, जिस कारण अब तक कनकई नदी पर पुल नहीं बन पाया. दुल्हन को इस तरह कंधे पर नदी पार कराते दूल्हे का वीडियो वायरल होते ही चर्चा का विषय बन गया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग ना सिर्फ इसे एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Related Articles

Back to top button