टॉप न्यूज़स्पोर्ट्स

अपनी फिरकी में आयरलैंड को घुमाकर, कुलदीप ने इंग्लैंड को दी चेतावनी

डबलिन  । इन दिनों ब्रिटेन दौरे पर गई टीम इंडिया ने बुधवार को आयरलैंड के खिलाफ अपने अभियान की दमदार शुरुआत की। मेजबान टीम के खिलाफ हुए पहले टी-20 में भारत ने 76 रन से मैच अपने नाम किया। इस मुकाबले भारत की जीत के स्वर्णकार रहे चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव ने शानदार आगाज किया है। कुलदीप ने 4 ओवर में 21 रन देकर 4 आयरिश बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाकर मैन ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम किया। इस खिताब के साथ ही कुलदीप ने इंग्लिश बल्लेबाजों को चेतावनी दे दी है। मैच के बाद कुलदीप ने कहा कि शानदार क्रिकेट खेल रहे इंग्लिश बल्लेबाजों के लिए हमारे खिलाफ रन बनाना आसान नहीं होगा।


मैच के बाद कुलदीप ने कहा,मैं पहली बार यूके दौरे पर आया हूं और मुझे अच्छी शुरुआत मिली है। मैं समझता हूं कि बैटिंग के लिए यह एक अच्छा विकेट था और यहां पर गेंद थोड़ा-बहुत टर्न हो रहा था। पिच पर मौजूद इस थोड़ी सी मदद को कलाइयों के स्पिनर्स ने अच्छे ढंग से भुनाया और विकेट झटके। हमारे गेंदबाजों से बेहतरीन गेंदबाजी की और सही एरिया में बॉल फेंकी। बता दें मेजबान टीम के निर्धारित 20 ओवर में कुल 9 विकेट गिरे थे, जिनमें ने 7 विकेट चहल और कुलदीप की जोड़ी ने अपने नाम किए। कुलदीप ने अपने युवा साथी युजवेंद्र चहल की तारीफ करते हुए कहा,हम खेल के दौरान काफी बात करते हैं। यहां चहल ने मुझसे पहले बोलिंग की और मुझे बता दिया कि यह ट्रैक थोड़ा सा धीमा है।

इस मैच में चहल ने 3 विकेट अपने नाम किए। इस शानदार प्रदर्शन के बूते कुलदीप यादव ने इंग्लैंड पहुंचने से पहले इंग्लिश टीम को चेतावनी दे दी है। उन्होंने कहा भले इंग्लैंड इन दिनों शानदार क्रिकेट खेल रहा है, लेकिन अगर हम अपनी विविधता भरी बोलिंग का उपयोग अच्छे से करते हैं, तो इंग्लिश बल्लेबाजों के लिए हमारे खिलाफ रन बनाना आसान नहीं होगा।’

Related Articles

Back to top button