मनोरंजन

अपने सपने के सच होने से खुश है सोनाक्षी सिन्हा

sonakshi-sinha-566943f64e88f_lबॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने सपने के सच होने से खुश है । सोनाक्षी ने म्यूजिक वीडियो ‘इश्कहॉलिक’ से बतौर सिंगर डेब्यू किया है।

उन्होंने वीडियो सांग में अपने वैस्टर्न डांस फॉर्म और हिप्पी लुक से ऑडियंस को चकित किया है। सोनाक्षी ने कहा, ”मेरी शुरू से गाने की इच्छा थी।

मैंने भूषण कुमार से सम्पर्क किया। उन्होंने मुझे काफी सहयोग किया और मीत ब्रदर्स से मिलाया। उन्होंने गीतकार कुमार के साथ सब कुछ एक हफ्ते में फाइनल कर दिया। मैं संतुष्ट हूं, क्योंकि ऐसा हमेशा से करना चाहती थी।

मेरा सपना सच हो गया। उन्होंने कहा, ”आज मैं जिस मुकाम पर हूं, उसे देखकर मुझे खुशी होती है, जहां मैं अपने लिए कुछ कर सकती हूं। ऐसी कई बातें हैं, जो लोग नहीं कर पाते। यदि मुझे लगता है कि मुझमें कुछ अच्छा करने की योग्यता, इरादा, आत्मबल और उत्साह है तो मैं जाऊंगी और करूंगी।

‘इश्कहॉलिक’ में मैं फ्री थी। मेरे पास कॉन्सेप्ट और माइंड में लुक था। डायरेक्टर गिफी और स्टाइलिस्ट नताशा ने इसे खूबसूरती से पेश किया। सोनाक्षी फिल्म ‘फोर्स 2’में पुलिस अधिकारी के रोल में हैं।

उन्होंने कहा, ” यह काफी अच्छा रोल है। यह दो हीरो वाली फिल्म हो सकती थी। फिल्म में जॉन अब्राहम और मैं पार्टनर हैं। यह किसी भी लड़की के लिए बड़ा शानदार रोल है। मैं रॉ एजेंट बनी हूं।

Related Articles

Back to top button