राज्य

अपने समधी के बचाव में उतरे कैप्टन अजय, कहा- लालू के गुड़गांव निवास पर वह स्वयं थे मौजूद, नहीं पहुंची आयकर की टीम,

गुड़गांव। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे का पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने खंडन किया है। लालू यादव के समधी अजय यादव ने बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाया कि राष्ट्रपति चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री द्वारा आयकर विभाग सीबीआई का गलत प्रयोग किया जा रहा है। इतना ही नहीं मीडिया के माध्यम से भी लोगों में गलत प्रचार किया जा रहा है कि लालू के गुड़गांव समेत 22 जगहों पर आयकर विभाग के छापे लगे हैं।
अपने समधी के बचाव में उतरे कैप्टन अजय, कहा- लालू के गुड़गांव निवास पर वह स्वयं थे मौजूद, नहीं पहुंची आयकर की टीम,
 
उन्होंने सवाल उठाया कि क्या उनको कोई उन 22 ठिकानों पता दे सकता हैं। जहां-जहां छापे लगने का दावा किया जा रहा है। अजय यादव ने कहा कि मंगलवार को लालू के गुड़गांव वाले निवास स्थान पर वे स्वयं मौजूद थे, लेकिन वहां आयकर विभाग का कोई भी अधिकारी नहीं आया। लेकिन मीडिया में खबर चल रही है कि गुड़गांव समेत 22 ठिकानों पर छापे लगे हैं।

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: अभी-अभी बॉलीवुड की इस मशहुर अभिनेत्री की दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

उन्होंने आरोप लगाया कि राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भाजपा सरकार द्वारा क्षेत्रीय पार्टियों पर दबाव डाला जा रहा है, ताकि महा-गठबंधन हो। इसलिए प्रधानमंत्री द्वारा लालू, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव आदि पर दबाव बनाया जा रहा है। इस तरह से प्रधानमंत्री ने अपनी मनमानी करते हुए देश में अघोषित इमरजेंसी लगा दी है।

Related Articles

Back to top button