मनोरंजन

अब यू-ट्यूब चैनल लॉन्च करने की तैयारी में हैं सलमान खान, जानिए- क्या नाम होगा

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने फैंस से हमेशा जुड़े रहते हैं और उनके फैंस भी उन्हें अपना प्यार भेजते रहते हैं। फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम के बाद अब सलमान खान एक और तरीके से अब फैंस से जुड़ने वाले हैं। बताया जा रहा है कि सलमान खान जल्द ही अपना यू-ट्यूब चैनल लॉन्च कर सकते हैं और उसके जरिए वो अपने फैंस से इंट्रेक्ट करेंगे। अभी सलमान खान का यू-ट्यूब पर पर्सनल चैनल नहीं है।

ये होगा नाम

बताया जा रहा है कि सलमान खान के चैनल का नाम ‘Being Salman Khan’ हो सकता है।  खबर के अनुसार, सलमान खान इस चैनल के माध्यम से अपनी पर्सनल लाइफ और करियर से जुड़ी बातें अपने फैंस से शेयर करेंगे। अक्सर फैंस सलमान खान से उनके निजी जीवन और कई अननोन फैक्ट्स के बारे में जानने की कोशिश करते हैं और अब फैंस को सलमान ही इनका जवाब देते नज़र आएंगे।

जल्द होगी घोषणा

बताया जा रहा है कि जल्द ही इसकी घोषणा की जा सकती है। हाल ही में सलमान खान डेली वैजेज वर्कर्स की मदद करने और इंस्टाग्राम पर फॉर्महाउस पर मजे करने को लेकर खबरों में हैं। हाल ही में सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर फार्महाउस पर घोड़े के साथ खेलते और मस्ती करते नजर आए थे। वहीं, सलमान खान ने कोरोना वायरस से प्रभावित डेली वैजेज वर्कर की मदद के लिए भी कदम बढ़ाया है।

बता दें कि सलमान खान करीब 25000 वर्कर्स की मदद कर रहे हैं और उन्होंने सभी वर्कर्स को 3000-3000 रुपये हर महीने देने का फैसला किया है यानी सलमान खान हर वर्कर को 6 हजार रुपये देंगे। वैसे, अगर सलमान खान लॉकडाउन के दौरान यू-ट्यूब चैनल लॉन्च करते हैं तो उन्हें काफी फायदा हो सकता है। दरअसल, इस दौरान लोगों द्वारा यू-ट्यूब का काफी इस्तेमाल किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button