उत्तर प्रदेशव्यापार

अब हवाईअड्डे पर मुफ्त उठाएं ड्रीमफाक्स के लाउन्ज का लुत्फ

खुशखबरी: दुनियाभर के 120 हवाईअड्डों पर लें विश्व स्तरीय सुविधाओं का आनंद
डी.एन. वर्मा

ड्रीमफॉक्स-ड्रैगनपास का अनावरण करते पद्मश्री योगेश्वर दत्त

लखनऊ। राजधानी के हवाईअड्डे से यात्रा करने वालों के लिए एक खुशखबरी है, अब वह मुफ्त में ड्रीमफॉक्स के लाउन्ज का आनन्द ले सकेगें। भारतीय विमान प्राधिकरण, भारत सरकार के मुताबिक लगभग 7.2 मिलियन यात्री चौधरी चरण सिंह अन्तर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा से वैश्विक उड़ान भरते है, जिन्हे ड्रीमफॉक्स की सेवाओं का सीधा लाभ होगा। साथ ही ड्रीमफॉक्स-ड्रैगनपास के पैक्ट से अवधवासियों को 120 देशों के हवाईअड्डों पर मुफ्त में लाउन्ज की सुविधा मिल सकेगी।
 भारत में यात्रा लाभ और सेवाओं की अग्रणी प्रदाताओं में से एक- ड्रीमफॉक्स ने अपने भारतीय ग्राहकों के वैश्विक यात्रा अनुभव को बढ़ाने के लिए तथा वैश्विक ग्राहकों को भारतीय आतिथ्य में सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने के लिए ड्रैगनपास के साथ भागीदारी की है। ओलंपिक पदक विजेता और पद्मश्री योगेश्वर दत्त ने इस संधि के प्रतीक के रूप में दोहरे ब्रांडेड कार्ड का अनावरण किया। यह संधि, दुनियाभर के 120 देशों में फैले 1800 से अधिक जगहों पर वैश्विक स्तर के लाउंज प्रवेश कार्यक्रम और एअरपोर्ट पर विशेष रेस्त्रा की सेवा में विस्तार करेगा। इसके अतिरिक्त, एअरपोर्ट के अन्य सेवाओं में जैसे दुनिया भर में शुल्क मुक्त खरीदारी के अनुभव के रूप में, एअरपोर्ट पर मिलने और बधाई देने तथा विश्वस्तरीय मान्यता प्राप्त कल्याणकारी कार्यक्रमों को भी उपलब्ध कराया जाएगा। वर्तमान में, ड्रीमफॉक्स भारत में 41 स्थानों पर एअरपोर्ट के लाउंज में एक लाख से अधिक ग्राहकों के लिए सहायता प्रदान करता है।
क्या है ड्रैगनपास
2005 में स्थापित ड्रैगनपास का उद्देश्य वैश्विक यात्रियों को एअरपोर्ट में बेहतरीन सुविधा और सेवा प्रदान कर प्रत्येक यात्रियों के यात्रा अनुभव को मनोरंजक बनाये रखना है। ड्रैगनपास 12 लाख से अधिक ग्राहकों को दुनिया भर के 120 से अधिक देशों में अपनी सेवाएं प्रदान कर रहा है। ड्रैगनपास के विस्तार और विकास के उपभोक्ता नेतृत्व तकनीकी दृष्टिकोण से प्रेरित किया गया है। मूल रूप से एक एअरपोर्ट का लाउंज प्रबंधन कंपनी, ड्रैगनपास को एअरपोर्ट की सेवाओं को पूरा करने के लिए विस्तार किया गया है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button