मनोरंजन

अभिनेत्री शबाना आजमी की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

दोस्तों बॉलीवुड की दुनिया से एक बेहद बुरी खबर आई हैं। जी हां इस खबर को सुनने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। आपको बता दें कि अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं। शबाना आजमी को स्वाइन फ्लू की चपेट में आ गई है।

अभिनेत्री शबाना आजमी की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्तीइस बात का खुलासा अभिनेत्री ने अपने रूटीन चेकअप के दौरान हुआ है। आई खबरों के अनुसार, शबाना, सर्दी होने के बाद अपने चेकअप के लिए गई थीं, वहीं उन्हें स्वाइन फ्लू होने की बात का पता चला। जैसे ही उनको इस बीमारी का पता चला तो उनको मुंबई के एक अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट किया गया।

अस्पताल में एडमिट होने को लेकर शबाना आजमी ने कहा कि, मुझे बहुत ही मुश्क‍िल से ही समय मिल पाता है। अस्पताल में एडमिट होना मेरे लिए ब्रेक लेने जैसा है। मैं अस्पताल में एडमिट हूं और मेरे स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है।

आपको बता दें कि अभिनेत्री शबाना आजमी मशहूर शायर कैफी आजमी की बेटी हैं। उनके पति का नाम जावेद अख्तर हैं जो जाने माने शायर हैं। शबाना आजमी अपने जमाने की एक मशहूर अदाकारा हैं। उन्होंने अपने अभिनय करियर के दौरान एक से बढ़कर एक सुपरहिट​ फिल्में दी हैं।

जिसमें— मासूम, अवतार और थोड़ी सी बेवफाई शामिल है। अगर हम शबाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको साल 2017 में ‘द ब्लैक प्रिंस’ में नजर आई थी। इस फिल्म को पंजाबी, इंग्लिश और हिंदी तीन भाषाओं में र‍िलीज किया गया था।

Related Articles

Back to top button