उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़राज्य

अभी-अभी: आगरा चेकिंग में पकड़े गए 1 करोड़ 17 लाख रुपए

आगरा: यूपी के आगरा में सोमवार को पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो अलग-अलग गाड़ियों से 1 करोड़ 17 लाख रुपए बरामद किए हैं। इसके साथ ही एक बंदूकधारी समेत 4 लोग भी हिरासत में लिए गए।

car_acbyvk7

इनकम टैक्स और पुलिस की पूछताछ में ये पैसा बैंक का निकला। इसमें से 15 लाख रुपए छोड़ दिए गए, वहीं 1 करोड़ 2 लाख को रिलीव नहीं किया गया।

न्यू आगरा में पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक सफेद वैन से 1 करोड़ 2 लाख रुपए बरामद किए। इसके साथ ही पुलिस ने एक बंदूकधारी समेत 4 लोग भी हिरासत में लिया हैं। पकड़े गए युवकों के पास रुपयों संबंधी कोई डाक्यूमेंट्स नहीं थे।

वहीं पुलिस ने तत्काल इनकम टैक्स के अधिकारियों को सूचना दे दी गई है। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए लोगों ने बताया कि ये पैसा एक्सिस बैंक का है। इसके बाद बैंक अधिकारियों को बुलाया गया। बैंक कर्मियों ने आकर कागज दिखाया। पुलिस ने कैश वैन में एक बंदूकधारी गार्ड होने की वजह से पैसा रिलीव नहीं किया।

दूसरा मामला

वहीं कुछ देर में अचानक एक दिल्ली नंबर की प्राइवेट आल्टो कार से 15 लाख रुपए बरामद किए गए। पूछताछ में पता चला गाड़ी चालक बैंक का कर्मी है। उसने पैसे के दस्तावेज भी दिखा दिए। इसके बाद पुलिस ने अधिकृत गाड़ी के बिना कैश ले जाने पर हिदायत देकर छोड़ दिया।

Related Articles

Back to top button