टॉप न्यूज़फीचर्डराजनीतिराष्ट्रीय

अभी-अभी : सोनिया गांधी ने खाया जहर, हॉस्पिटल में हुई मौत… मचा हडकंप

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी रविवार को दिल्ली के सर गंगा राम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। उन्हें फूड प्वाइजनिंग की शिकायत थी। उम्मीद है कि उन्हें बुधवार तक हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। सर गंगा राम हॉस्पिटल के बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट के चेयरमैन डॉ डीएस राना ने बताया कि,” श्रीमती गांधी रविवार को हॉस्पिटल में भर्ती की गई हैं। उन्हें फूड प्वाइजनिंग की शिकायत थी उन्हें जल्द ही डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।”  वैसे इससे पहले भी श्रीमती गांधी अपने खराब स्वास्थ्य के चलते हॉस्पिटल में भर्ती हो चुकी है। पिछले कुछ महीनों में ये तीसरी बार है जब उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा हो।

ये भी पढ़ें : एक जून से SBI ग्राहकों की जेब नए नियमों से काटेगा, सर्विस चार्ज में बड़ा बदलाव, जानें….

अभी-अभी : सोनिया गांधी ने खाया जहर, हॉस्पिटल में हुई मौत… मचा हडकंप

इससे पहले फरवरी में भी उन्हें इसी हॉस्पिटल में सांस लेने में तकलीफ के चलते भर्ती कराया गया था। उन्हें एक दिन निगरानी में रखा गया था उसके बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी।

ये भी पढ़ें : अब ड्रोन और रडार की मदद से रोके जाएंगे नक्सली हमले

अभी-अभी : सोनिया गांधी ने खाया जहर, हॉस्पिटल में हुई मौत… मचा हडकंपतब डॉ डीएस राना ने उनके तबियत पर कहा था उन्हें अस्थमा की शिकायत है और अभी मौसम में बदलाव आ रहा है। जिसने उनके फेफड़ों को प्रभावित किया है। कुछ जरूरी टेस्ट और उपचार के बाद उनकी हालत स्थिर है। इससे पहले पिछले साल भी बुखार के चलते सोनिया गांधी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था तब उन्हें दो दिनों के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया था।

hindutva.info से साभार

Related Articles

Back to top button