फीचर्डराज्य

अभी-अभी : सोनू को मिला कांग्रेस के बड़े मुस्लिम नेता का साथ

नई दिल्ली। सिंगर सोनू निगम के मस्जिद में होने वाली अजान पर दिए बयान के बाद से हंगामा मचा हुआ है। हर तरफ से समर्थन और विरोध के सुर सुनाई पड़ रहे हैं। कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने उनके बयान की आलोचना की। लेकिन सोनू को मस्जिद में होने वाली अजान पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने बड़ा बयान देकर समर्थन दिया है।

अभी-अभी : बूचड़खानों को लेकर हुआ सबसे बड़ा खुलासा…अभी-अभी : सोनू को मिला कांग्रेस के बड़े मुस्लिम नेता का साथ

देखिये अमिताभ की इस पागल फैन को, कमरे में खोल दी साड़ी और देने लगी ये धमकी…

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने भी इस विवाद को लेकर एक ट्वीट किया है। अहमद पटेल ने ट्वीट कर कहा कि अजान नमाज का महत्वपूर्ण हिस्सा है। लेकिन आज के आधुनिक तकनीक के युग में लाउडस्पीकर जरूरी नहीं।

बड़ीखबर : CM योगी के साथ नजर आए राजा भैया, भाजपा में होंगे शामिल!

उधर सोनू निगम के बयान का समर्थन करते हुए इतिहासकार एसआई हबीब ने कहा कि अजान के लिए किसी पर सुबह जल्दी उठने के लिए इस तरह से दबाव नहीं बनाना चाहिए। जो भी फज्र की नमाज के लिए जाना चाहते हैं उन्हें मस्जिद पर समय से पहुंचना चाहिए।

अभी-अभी : दिल का दौरा पड़ने से पूर्व मंत्री का हुआ निधन, मोदी ने जताया शोक

सोमवार को सोनू ने ट्वीट किया था कि मस्जिद में होने वाली अजान को चलते उनकी नींद में खलल पड़ती है।  मस्जिदों में ऊंची आवाज में अज़ान होती है और इसके लिए लाउड स्पीकर भी लगाए जाते हैं। इस आवाज से लोगों की नींद खुल जाती है।

सोनू ने ट्वीट किया था कि अगर वह मुस्ल‍िम नहीं हैं तो अजान की आवाज से उनको रोज क्यों सुबह उठना पड़ता है। कब तक हम लोगों को धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती झेलना पड़ेगा।

 

Related Articles

Back to top button