फीचर्ड

अभी-अभी : हरियाणा के पलवल में दो ट्रेनों की टक्कर, ईएमयू ट्रेन के ड्राइवर की मौत

6_1449221354हरियाणा में एक रेल हादसा हुआ है. असावटी और पलवल के बीच ये रेल हादसा हुआ है. मंगलवार सुबह दादर एक्सप्रेस को पीछे से आ रही ईएमयू शटल ने टक्कर मार दी.

टक्कर के बाद दादर एक्सप्रेस का एसएलआर कोच और ईएमयू का मोटर कोच पटरी से उतर गया. हादसे में ईएमयू के ड्राइवर की मौत हो गई और कई लोग घायल हुए हैं. क्षतिग्रस्त हुए डब्बों की हालत देखकर टक्कर का अंदाजा लगाया जा सकता है.

पलवल और असावटी स्टेशन के बीच ट्रेन नंबर 12171 दादर एक्सप्रेस को पलवल-गाजियाबाद ईएमयू शटल ने पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे के बाद इस रूट पर ट्रेनों की आवाजाही रोक दी गई है. रेलवे के अनुसार शुरूआती जानकारी के अनुसार टक्कर के लिए ईएमयू ट्रेन के ड्राइवर की लापरवाही सामने आई है. कोहरे के दौरान ट्रेन परिचालन के सामान्य मानकों का पालन नहीं किया गया. इस रेल हादसे के बारे में लोगों को जानकारी देने के लिए हेल्पलाइन स्थापित किए गए हैं.  हजरत निजामुद्दीन स्टेशन का हेल्पलाइन नंबर है- 011 23459748. नई दिल्ली- 1072, 011 23341074.

झारखंड में भी रेल हादसा
इससे पहले मंगलवार सुबह झारखंड के रामगढ़ में मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन की चपेट में बोलेरो कार के आने से 13 लोगों की मौत हो गई.

Related Articles

Back to top button