मनोरंजन

अभी नहीं सही समय आने पर कंगना विवाद पर बात करेंगे :ऋतिक रोशन

hrithik-kangana_640x480_51466997180मुंबई: मुंबई में ऋतिक रोशन की फिल्म ‘मोहन जोदड़ो’ की टीम का मीडिया में परिचय कराया गया। कंगना रनौत विवाद के बाद पहली बार मीडिया के सामने जैसे ऋतिक आए, कंगना से जुड़े विवाद पर सवाल मीडिया की तरफ़ से आने लगे। मगर ऋतिक को शायद पहले से अंदाज़ा था, इसलिए उन्होंने बात को गोलगोल घुमाना शुरू कर दिया और इस मसले पर चुप्पी साधे रखा।

मैं बहुत कुछ कहना चाहता हूं…
ऋतिक ने ‘मोहन जोदड़ो’ से जुड़े सभी प्रश्नों के उत्तर ख़ुशी-ख़ुशी दिए मगर जैसे ही मीडिया ने कंगना से जुड़े विवाद पर सवाल पूछे, ऋतिक ने कहा थोड़ा धीरज रखिए। ऋतिक ने कहा, ‘मैं यहां आपके सामने आपके सभी सवालों का जवाब देने आया हुं और सभी सवालों के जवाब दूंगा मगर ये सही समय नहीं है कि मैं फिल्म प्रचार के मंच पर अपने निजी जीवन से जुड़े मसलों पर बात करूं। मेरा ज़मीर इजाज़त नहीं देता। मैं बहुत कुछ कहना चाहता हूं मगर इसके लिए थोड़ा धीरज रखिए।’

इन सवालों पर भी साधे चुप्पी
इस मौके पर ऋतिक ने सिर्फ कंगना से जुड़े प्रश्नों पर चुप्पी नहीं साधी, ऋतिक हर विवाद मुद्दे पर खामोश रहे। ऋतिक से जब सवाल पूछा गया उनकी आने वाली फिल्म ‘क़ाबिल’ और शाहरुख़ खान की फिल्म ‘रईस’ को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर पर तब भी ऋतिक ने कोई जवाब नहीं दिया। आपको बता दें कि इन दिनों ‘क़ाबिल’ और ‘रईस’ की रिलीज़ डेट काफी सुर्ख़ियों में है, क्योंकि दोनों ही फिल्में 26 जनवरी को रिलीज़ होने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button