Entertainment News -मनोरंजनफीचर्ड

अमिताभ के आने वाले टीवी शो ‘आज की रात है जिंदगी’ सेट पर लगी आग

amitabh-bachchan_144445756375_650x425_101015114519दस्तक टाइम्स/ एजेंसी. मेगास्टार अमिताभ बच्चन के स्टार प्लस पर आने वाले शो ‘आज की रात है जिंदगी’ के पहले एपिसोड की शूटिंग के दौरान शुक्रवार को सेट पर आग लग गई.

18 अक्टूबर से स्टार प्लस पर एक नया शो ‘आज की रात है जिंदगी’ शुरू हो रहा है, जिसमें सुपरस्टार अमिताभ बच्चन नजर आएंगे. शुक्रवार इस शो के पहले एपिसोड की शूटिंग के चलते सेट पर अचानक आग लग गई. दरअसल सेट पर लगी सोफ्टी लाइट के ज्यादा गर्म हो जाने की वजह से यह आग लगी जिस तुरंत ही बुझा दिया गया. इस घटना में किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ. आग लगने के कारण शो की शूटिंग 45 मिनट के लिए रोक दी गई थी.

इस शो से बॉलीवुड के शहंशाह 15 साल बाद स्टार प्लस पर वापसी कर रहे हैं . टीवी शो ‘आज की रात है जिंदगी’ के कांसेप्ट को फिलहाल रिवील नहीं किया गया है, लेकिन इसके ट्रेलर में बिग बी का मस्ती भरा डांस देखकर यह साफ है कि शो काफी मजेदार होने वाला है. इस शो की खास बात यह है कि अमिताभ खुद इसके हर पहलू पर ध्यान दे रहे हैं. शो का प्रीमियर 18 अक्टूबर को होगा. इसके पहले एपिसोड में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को बजर आएंगी.

 

Related Articles

Back to top button