टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

अमित शाह के बेटे के खिलाफ आरोप आधारहीन: राजनाथ

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर लगे आरोपों पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह कहा है कि ये आरोप आधारहीन है और इसकी जांच कराने की कोई आवश्यकता नहीं है।
अमित शाह के बेटे के खिलाफ आरोप आधारहीन: राजनाथदिल्ली में नेशनल इंवेस्टीगेशन एजेंसी (NAI) के नए हेडक्वाटर के उद्घाटन के दौरान संवाददाताओं से बातचीत करते हुए उन्होंने ये बातें कहीं। राजनाथ ने कहा कि ऐसे आरोप समय-समय पर लगाए जाते रहे हैं। उन्होंने कहा, ऐसे आरोप पहले भी सामने आए हैं जिसका कोई आधार नहीं होता।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा था कि दी गई जानकारियां आधारहीन और अपमानजनक हैं। जय शाह कानून का पालन करने वाले जिम्मेदार उद्योगपति हैं। उन्हें बैंक से ऋण नहीं मिला, इसलिए उन्होंने अनसिक्योर्ड ऋण लिया। इसे ब्याज सहित टीडीएस काट कर चुकाया।
  

गौरतलब है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह ने सोमवार को न्यूज पोर्टल ‘द वायर’ के खिलाफ मेट्रोपॉलिटन कोर्ट में आपराधिक मानहानि का केस दर्ज कराया है। पोर्टल ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि भाजपा के 2014 में सत्ता में आने के बाद जय की कंपनी का टर्नओवर कई गुना बढ़ गया।

अतिरिक्त चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट एसके गढवी ने सीआरपीसी की धारा 202 के तहत मामले की अदालती जांच कराने का आदेश दिया है। इसमें यह जांच की जाएगी कि मामले को आगे बढ़ाने के लिए पर्याप्त आधार हैं अथवा नहीं। कुल सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

 

Related Articles

Back to top button