मनोरंजन

अरिजीत ने फेसबुक पर सलमान खान से मांगी माफी

LONDON, UNITED KINGDOM - AUGUST 29: Arijit Singh performs on stage at Indigo2 at O2 Arena on August 29, 2014 in London, United Kingdom. (Photo by Robin Little/Redferns via Getty Images)

मुंबई। कल ही बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म ‘सुल्तान’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ है जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और खुश हैं। लेकिन इन सबके बीच सिंगर अरिजीत सिंह, जिन्होंने सलमान की इस फिल्म में पहला गाना गाया था वो शायद थोड़े परेशान हैं। क्योंकि लगता है कि फिल्म के निर्माताओं ने अरिजीत सिंह के गाने को फिल्म में इस्तेमाल नहीं करने का फैसला किया है।

अरिजीत ने सलमान खान को सोशल मीडिया पर एक खुला पत्र लिखा जिसमें उन्होंने सलमान से माफी मांगते हुए लिखा कि उनके गाए गाने को फिल्म में इस्तेमाल किया जाए।

अरिजीत ने सोशल मीडिया पर सलमान को लिखे पत्र में लिखा, प्रिय सलमान खान आपसे बात करने का यह आखिरी तरीका है। मैंने आपको मैसेज और कॉल हर तरीके से बताने की कोशिश की कि आपको यह गलतफहमी हुई है कि मैंने आपकी बेईज्जती की। मैंने ऐसा कभी नहीं किया। उस रात उस शो में वो समय गलत था।

फिर भी आपको बेइज्जती महसूस हुई, मैं समझ गया और उस बात के लिए माफी भी चाहता हूं। मैं और मेरा परिवार लंबे समय से आपकी फैन रही है। मैंने आपको बहुत बार बताने की कोशिश की पर आप नहीं समझे। मैंने बहुत बार माफी भी मांगी लेकिन आप नहीं समझे। मैंने बहुत बार आपको माफी वाले मैसेज भी भेजे और आप यह बात जानते हैं। नीता जी के घर मैं सिर्फ आपसे माफी मांगने वापस आया था फिर भी आप नहीं समझे। मुझे कोई परेशानी नहीं है मैं यहां सबके सामने आपसे माफी मांगता हूं लेकिन मेरी आपसे विनती है कि वो गाना जो ‘सुल्तान’ में मैंने आपके लिए गाया है उसे फिल्म से ना हटाया जाए।

आप चाहते हैं कि कोई और यह गाना गाए वो ठीक है लेकिन मेरे गाए गाने का एक वर्जन भी फिल्म में रखा जाए। मैंने बहुत से गाने गाए हैं सर, लेकिन मैं चाहता हूं कि मेरी लाइब्रेरी में एक गाना आपके लिए गाया हुआ भी हो। प्लीज इस फीलींग को मुझसे दूर ना करें। मैं नहीं जानता कि मैं यह क्यों कर रहा हूं। मैं जानता हूं कि यह आपको परेशान नहीं करेगा लकिन फिर भी मैं यह बयां करना चाहता था। मैं जानता हूं कि आप मुझे अपने लिए नहीं गाने देंगे चाहे आपसे कितनी भी विनती की जाए। लेकिन मैं हमेसा भाईजान का फैन रहूंगा। अंत में अरिजीत ने लिखा कि ‘जग घूम्या थारे जैसा ना कोई’ जिसका मतलब है कि मैं सारा जग घूमा लेकिऩ तुम्हारे जैसा कोई नहीं है।

salman-

 

Related Articles

Back to top button