उत्तर प्रदेशराज्य

अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर अकाउंटेंट को दिनदहाड़े गोली मारी

ड्यूटी के लिए गाजियाबाद जा रहे अकाउंटेंट को सोमवार सुबह रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म चार के पास गोली मार दी गई। घटना के बाद स्टेशन पर भगदड़ मच गई।

murder_by_gun_by_arcania_9-d5mfv2x

अलीगढ़ । बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि रेलवे स्टेशन जैसा स्थान भी सुरक्षित नहीं रह गया है। दूसरी ओर जीआरपी की चौकसी के लाख दावे के बावजूद वारदात को अंजाम देकर बदमाश सुरक्षित निकल गया। ड्यूटी के लिए गाजियाबाद जा रहे अकाउंटेंट को सोमवार सुबह रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म चार के पास गोली मार दी गई। घटना के बाद स्टेशन पर भगदड़ मच गई। गर्दन में गोली लगने से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों ने जीआरपी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।
सासनीगेट क्षेत्र में आगरा रोड स्थित पंचनगरी निवासी सेवानिवृत्त पोस्टमास्टर ओमप्रकाश के तीन बेटों में सबसे छोटे करमेंद्र गाजियाबाद में प्रेस्टिज कंपनी में अकाउंटेंट हैं। ट्रेन से रोजाना आना-जाना करते हैं। मंझले भाई डॉ. मुकेश ने बताया कि सोमवार सुबह करमेंद्र स्टेशन पहुंचे तो ईएमयू टे्रन निकल चुकी थी। करमेंद्र दूसरी ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। प्लेटफार्म नंबर चार से नए पुल की ओर जा रहे थे, तभी एक नकाबपोश ने पीछे से गोली चला दी और फरार हो गया। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

Related Articles

Back to top button