मनोरंजन

असहनशीलता पर आमिर के बयान पर रवीना टंडन सहित इन स्टार्स ने किया पलटवार

amir-khan-5649653500098_lदेश के माहौल पर पहले शाहरुख खान के बयान से विवाद हुआ था। अब आमिर खान ने भी जो कहा है उससे विवाद शुरू हो गया है।

कल अभिनेता आमिर खान ने ”असहिष्णुता’ के विवाद पर कहा है कि पहली बार उनकी पत्नी किरन को अपने बच्चों को लेकर डर लग रहा है।

आमिर के मुताबिक उनकी पत्नी किरन ने देश छोड़कर जाने की बात कही। उन्होंने 6-8 महीने के माहौल का जिक्र किया।

इस बयान पर चारों तरफ मचे बवाल के बीच सरकार ने कहा है कि ये अभिनेता देश में पुरी तरह सुरक्षित हैं। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है, ‘हम आमिर खान को देश नहीं छोड़ने देंगे। वह यहां सुरक्षित हैं।

जिस तरह का बयान उन्होंने दिया है वह राजनीति से प्रेरित है। यह उन लोगों की बेइज्जती है जिन्होंने आमिर खान को इस देश में इतना सम्मान दिया है।’

आपको बताते हैं कि आमिर खान के बारें में अबतक बॉलीवुड में किसने क्या कहा है-

रवीना टडंन ने हाल ही में ट्वीट करके कहा जो लोग मोदी जी को प्रधानमंत्री नहीं देखना चाहते वो चाहते है सरकार गिर जाए। राजनीति के ऐसे लोग देश को शर्मशार कर रहे है। खुलकर लोग क्यों नहीं कहते कि वो मोदी के पीएम बनने से खुश नहीं है। बता दे रवीना ने आमिर खान के साथ अंदाज अपना अपना में काम किया था।

अनुपम खेर

असहनशीलता का आरोप लगाने वालों और पुरस्कार लौटाने वालों के खिलाफ दिल्ली में प्रदर्शन करने वाले अनुपम खेर आमिर पर भड़क गए हैं। टिवटर पर अनुपम खेर ने  आमिर से पूछा है कि क्या उन्होंने अपनी पत्नी किरन से पूछा है कि वो किस देश जाना चाहते हैं, क्या तुमने उन्हें बताया कि इसी देश ने तुम्हें आमिर खान बनाया है।

परेश रावल, अभिनेता

ट्वीट कर परेश रावल ने कहा है, ‘आमिर हर परिस्थिति से लड़ना जानता है, इसलिए वो भागेगा नहीं हालात को बदलेगा। एक सच्चा देशभक्त किसी मुश्किल वक्त में अपनी मातृभूमि को छोड़कर नहीं भागता, भागो नहीं इसका मुकाबला करो, अगर मैं इसे अपनी मातृभूमि समझता हूं तो इसे छोड़ने की बात नहीं करूंगा’

रामगोपाल वर्मा

आमिर के विरोध में डायरेक्टर-प्रोड्यूसर रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट किया। वर्मा ने ट्विटर पर लिखा, ‘अगर किसी हिन्दू बहुसंख्यक देश के तीन सुपरस्टार मुस्लिम हो सकते हैं तो यह अपने आप में साबित करता है कि मजोरिटी असहिष्णु नहीं है। ट्वीट करके उन्होंने कहा- आमिर, शाहरुख और सलमान खान तीनों मुस्लिम हैं और हिन्दू राष्ट्र के सबसे बड़े स्टार हैं क्या यह बात यह साबित करने के लिए काफी नहीं है कि भारत सहिष्णु है?

ऋषि कपूर ने भी बाकी की तरह आमिर को सलाह दी कि वह इस प्रकार देश छोड़ने की बात ना करें बल्कि इन से लड़े। वहीं अभिनेता रजा मुराद ने कहा कोई शख्स जब ही चिल्लाता है जब उसे दर्द होता है।

 

Related Articles

Back to top button