राज्य

आंध्र प्रदेश के सीएम ने किया नोटबंदी का विरोध

download-83हैदराबाद। पीएम मोदी के पुराने नोट बंद करने वाले फैसले से लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। नोटबंदी का आज 43वां दिन है। उन्होंने 50 दिन का समय मांगा था। जिसके बाद अब मोदी जी के पास सिर्फ 7 दिन और बचे हैं। जिसे देखते हुए अब अभी लोग धीरे-धीरे पीएम मोदी के विरोध में होते नज़र आ रहे हैं। वहीं पीएम मोदी के इस फैसले का समर्थन कर रहे आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू के सूर बदले हुए नज़र आ रहे हैं।

नोटबंदी के विरोध में हुए सीएम एन. चंद्रबाबू नायडू

नोटबंदी का पुरजोर समर्थन कर रहे आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने मोदी सरकार के इस कदम पर चिंता जताई है। नायडू ने कहा है कि वह इस बात से परेशान है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिए गए फैसले के बाद पैदा हुई कैश की किल्‍लत खत्‍म होती नहीं दिख रही।

एक टीवी रिपोर्ट के मुताबिक विजयवाड़ा में पार्टी के एक कार्यक्रम में अपनी तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के विधायकों और सांसदों से बातचीत में उन्‍होंने सोमवार को कहा, ”नोटबंदी हमारी मर्जी नहीं थी, फिर भी वह कदम उठाया गया।

नोटबंदी के 40 दिन बाद भी, हमारे पूरे प्रयासों के बावजूद, अभी भी कई सारी समस्‍याएं हैं और कोई हल नजर नहीं आ रहा।” नायडू ने पीएम मोदी के ऐलान के बाद, इस कदम का क्रेडिट लेते हुए कहा था कि वह लगातार प्रधानमंत्री से भ्रष्‍टाचार खत्‍म करने के लिए उच्‍च मूल्‍य की करंसी बंद करने की वकालत कर रहे थे।

Related Articles

Back to top button