उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़राजनीतिराज्य

आजम खां को सीतापुर जेल में नहीं आ रही नींद, खा रहे सिर्फ दलिया और गुड़

सीतापुर: रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद मोहम्मद आजम खां को सीतापुर जेल में नींद नहीं आ रही है. आपको बता दें कि आजम खां, उनकी पत्नी और पुत्र अब्दुल्ला आजम दो जन्म प्रमाण पत्र और पासपोर्ट रखने के मुकदमे में सीतापुर जेल में बंद हैं. इस केस में रामपुर की एडीजे-6 कोर्ट ने आजम, उनकी पत्नी तजीन और पुत्र अब्दुल्ला की जमानत याचिका रद्द करते हुए जेल भेज दिया था. आजम और उनके परिवार को पहले रामपुर जेल भेजा गया था, फिर सुरक्षा कारणों से उन्हें सीतापुर जिला जेल शिफ्त कर दिया गया था.

आजम ने नहीं खाया खाना, नाश्ते में लिया गुड़ और दलिया
आजम खां और उनके परिवार को शनिवार को सीतापुर से रामपुर कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था. शनिवार देर रात 11:45 बजे आजम, तजीन और अब्दुल्ला रामपुर से वापस सीतापुर जिला जेल पहुंचे. जेल में आजम खां को रात भर बेचैनी रही. आजम खां एंड फैमिली ने रात में खाना भी नहीं खाया. रविवार तड़के 5:00 बजे आजम खां ने नमाज अदा की. उसके बाद सुबह करीब 10:00 बजे नाश्ते में दलिया और गुड़ खाया.

आजम खां से सीतापुर जेल में मिलने वालों का लगा रहा तांता
इस दौरान सीतापुर जिला जेल में सपा नेता से मिलने वालों का तांता लगा रहा. उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता विरोधी दल अहमद हसन रविवार दोपहर 12:00 बजे के करीब आजम खां से मिलने सीतापुर जिला जेल पहुंचे. उनके साथ सीतापुर के एमएलसी आनंद भदौरिया, पूर्व सपा सांसद धर्मेंद्र यादव और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडे, आजमगढ़ से सपा विधायक आलम बंदी ने भी आजम से मुलाकात की.

आजम खां से मिलने आए SP नेताओं ने जेल गेट पर ली सेल्फी
आजम खां से मिलने आए सपा के तमाम नेता और कार्यकर्ता जेल के गेट पर सेल्फी और फोटो खींचते नजर आए. मुख्तार अंसारी, धनंजय सिंह, बृजेश सिंह और कुलदीप सेंगर समेत कई बाहुबली और माफिया सीतापुर जिला जेल में बंद रह चुके हैं. बता दें कि आजम खां के ऊपर तीसरी आंख से भी नजर रखी जा रही है. जेल के अंदर कई कैमरे लगे हुए हैं. जिनकी लाइव मॉनिटरिंग लखनऊ मुख्यालय से की जा रही है.

Related Articles

Back to top button