उत्तर प्रदेशराजनीतिलखनऊ

आजम बोले, ‘अमर सिंह दगे हुए कारतूस हैं, फुस्स हो गए हैं’

amar-singh-and-azam-khan-56af911e6ad05_exlstदस्तक टाइम्स एजेन्सी/ ‘अमर सिंह दगे हुए कारतूस हैं, फुस्स हो गए हैं, वह सपा में नहीं आ रहे।’ ये बात नगर विकास मंत्री आजम खां ने कही।

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि बीएमडब्लू कार से चलने वाले को अपनी बीवी का भी भरोसा नहीं होता कि वह किसे वोट देगी। मैं तो रास्ते में भी गाड़ी रोककर रिक्शे वाले से दुआ-सलाम करता हूं, जिसके पास पचासों वोट होते हैं।

यहां एनआरआई सिटी में एक विवाह समारोह में आए नगर विकास मंत्री ने पत्रकारों को बताया कि उन्होंने शहर में विकास कार्यों में घटिया पाइप बिछाने के मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। एक हफ्ते में जांच रिपोर्ट मांगी है।

रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। आरोप लगाया कि बसपा कार्यकाल में बिछे घटिया पाइप टेस्टिंग में बार-बार फट रहे हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के खजाने में क्रूड आयल से बहुत पैसा इकट्ठा हुआ है। इतना पैसा केंद्र सरकार के खजाने में पहले कभी नहीं रहा। गंगा सफाई के नाम पर वोट लेने वाले इसी कार्य के लिए धन नहीं दे रहे हैं।

आरोप लगाया कि यह धन अडानी जैसों के लिए रोक रखा है कि जब वे कोई योजना लाएंगे, तब यह धन जारी किया जाएगा। यूपी, बिहार, बंगाल में भाजपा का सूपड़ा साफ हुआ था, यूपी में एक भी स्मार्ट सिटी घोषित न करके भाजपा ने यह संकेत दे दिया कि यहां उनका बिहार से भी बुरा हश्र होने वाला है।

उन्होंने दिल्ली में आरएसएस दफ्तर के बाहर प्रदर्शनकारी महिलाओं और पुरुषों पर लाठीचार्ज की निंदा की।

यह भी कहा कि आरएसएस तो हथियारों की ट्रेनिंग देती है, शुक्र है वहां लाठी ही चली, गोली नहीं।

Related Articles

Back to top button