अजब-गजबमनोरंजन

आतिफ असलम के शो पर उरी हमले का ग्रहण

aatif-twit-lउरी में पाकिस्तान द्वारा हुए आतंकवादी हमले की वजह से भारत में पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स के लिए संकट के बादल छाए हुए हैं। पाकिस्तान के लीडिंग सिंगर आतिफ असलम का गुरूग्राम में होने वाले कॉन्‍सर्ट को रद्द कर दिया गया है।

आतिफ असलम का कॉन्‍सर्ट गुरुग्राम में 15 अक्टूबर को होने वाला था, कोनसेप्ट एंटरटेनमेंट के अधिकारियों ने बताया कि इस कार्यक्रम को भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़े तनाव को देखते हुए अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया है। 

गुरूग्राम जिला प्रशासन ने बुधवार को पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम के कॉन्‍सर्ट के आयोजकों को सुझाव दिया कि वो सैन्य बलों और सीमा पर तैनात जवानों की भावनाओं को ध्यान में रखता हुए कार्यक्रम टाल दें।

इंडियन एक्‍प्रेस की खबर के मुताबिक, डिप्टी कमिश्नर से कहा, ‘अगर कार्यक्रम होता है तो इसकी वजह से कोई भी घटना घट सकती है.’संगठन ने डिप्टी कमिश्नर को एक पत्र भी सौंपा जिसमें लिखा गया है कि अगर कार्यक्रम होता है और कोई घटना घटती है तो इसके लिए जिला प्रशासन जिम्मेदार होगा।

डिप्टी कमिश्नर सत्यप्रकाश ने कहा, ‘हमने सैनिकों की भावनाओं का ख्याल रखते हुए आयोजकों को केवल सुझाव भेजा है कि वो कार्यक्रम टाल सकते हैं. कार्यक्रम होता है तो सार्वजनिक विरोध प्रदर्शन हो सकता है या जूता फेंकने जैसी घटना हो सकती है’।

वहीं अमानत के शो को रोकने की भी मांग की गई है। विश्व हिन्दू परिषद ने बंगलुरु पुलिस को पत्र लिखकर 30 सितंबर को होने वाले पाकिस्तानी सिंगर के शो को रद्द करने की मांग की है।

पत्र में लिखा गया है, ’18 सितंबर को पाकिस्तानी आतंकवादियों ने हमारे सैनिकों पर हमला किया, हम पाकिस्तान को आतंकी राज्य घोषित करते हैं और इस कारण यदि हमारे देश में कोई पाकिस्तानी कलाकार अपना परफॉर्मेंस देता है तो हमारे शहीद जवानों और उनके परिवार वालों का अपमान होगा. हम मांग करते हैं कि इस पाक के गायक शफाकत अमानत अली के शो को रद कराया जाए’।

Related Articles

Back to top button