मनोरंजन

आधी रात में पुलिस ने गिरफ्तार किया राखी सावंत के भाई को…

rakesh-1452322645मुंबई के ओशिवारा पुलिस ने टेलीविजन अभिनेत्री रितू खन्ना के साथ बदसलूकी और धमकी देने के आरोप में अभिनेत्री राखी सावंत के भाई राकेश सावंत को गिरफ्तार कर लिया।शिकायत करने वाली अभिनत्री ‘झांसी की रानी’, ‘मैं लक्ष्मी तेरे आँगन की’, ‘शकुतंला’ जैसे कई मशहुर धारावाहिकों में काम चुकी है।

दरअसल, बीती रात अभिनत्री रितू खन्ना अपने बॉय फ्रेंड रोहित कपूर के साथ ओशिवारा लोखंडवाला इलाके में स्थित एक कैफे कॉफ़ी डे पर गई थीं। उस कैफे में अभिनेत्री राखी सावंत के भाई राकेश पहले से अपने कुछ दोस्तों के साथ वहां मौजूद थे।

रितु ने बताया कि, राकेश ने उनपर फब्तियां कसते हुए कई अश्लील कमेंट किए। इतना ही नहीं उन्होंने अपने मोबाईल से रितू की फोटो भी लेनी चाही।

वहीं दूसरी ओर इस बारे में रितू के बॉयफ्रेंड का कहना है कि, राकेश सावंत ने इससे पहले भी वहां मौजूद एक कपल जो कॉफी शॉप में बैठे थे, उसके साथ भी शराब के नशे में बदसलूकी की थी। इसकी शिकायत उस कपल ने शॉप के मैनेजर से भी की थी और उसी दरम्यान रितू और रोहित भी वहां पहुंचे थे।

रितू के बॉयफ्रेंड ने बताया कि, राकेश ने उन पर अश्लील कमेंट किए और उसकी गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रितू की फोटो लेनी चाही। इस पर उन्होंने कंट्रोल रूम में कॉल करके पुलिस को बुला लिया।

फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों का बयान लेने के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए रितू की शिकायत पर बदसलूकी और धमकी देने की एफआईआर दर्ज कर ली।

पुलिस के अनुसार राकेश शराब के नशे में थे। हालांकि बाद में राकेश को रिहा कर दिया गया। राकेश ने अपनी सफाई में कहा कि वो निर्दोष है। राकेश ने कहा, ‘ना मैंने उन्हें कभी देखा है, ना कभी जाना है। इस मामले में राखी के नाम को ना बदनाम किया जाए।’

Related Articles

Back to top button