मनोरंजन

आर्यन खान के जन्मदिन पर साथ दिखे आर्यन-नव्या, क्या चल रहा है दोनों में ?

656929-1453548462दस्तक टाइम्स एजेन्सी/ कुछ हफ्ते पहले सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने जन्मदिन की एक पार्टी आयोजित की थी। इस पार्टी में अमिताभ की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी शिरकत की थी। पार्टी के दौरान ली गई तस्वीरों में दो स्टार के बच्चों की दोस्ती को आप साफ-साफ देख सकते हैं।

तस्वीरें कॉलेज की हैं, जिनमें दोनों के बीच की नजदीकी साफ जाहिर हो रही है। तस्वीर में उनके साथ उनका एक दोस्त भी है और तीनों ने अपने चेहरे के भाव कुछ अजीब से बना रखे हैं। 

आर्यन हमेशा की तरह अपने पापा जैसे सुंदर लग रहें हैं तो नव्या भी अपने नए हेअर स्टाइल में खूबसूरत लग रहीं हैं। दोनो स्टार किड्स ने काले कपड़े पहन रखे हैं।

वैसे अापको बता दें कि दोनों स्टार किड्स हमेशा से किसी न किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं। कुछ समय पहले ही दोनों की एक साथ संदिग्ध अवस्था में एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिस पर सोशल मीडिया में खूब  बवाल मचा था।

हालाकि बाद में उस तस्वीर को फेक बताया गया था। हाल ही मीडिया रिपोर्ट की माने तो, करण जौहर जल्द ही आर्यन को लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं।

दूसरी ओर एक संवाददाता सम्मेलन में जब शाहरुख से आराध्या और अवराम के एक साथ काम करने के बारे में पूछा गया था तो शाहरुख ने इसे फिल्म जगत की सबसे सुंदर जोड़ी करार दिया था।

वहीं बिग बी ने शाहरुख के इस बयान पर कहा था, ‘शाहरुख के मुंह में दूध मलाई’। हमम… तो कहीं ये तस्वीर अगली जोड़ी बनाने के मूड में तो नहीं!

Related Articles

Back to top button