अजब-गजबमनोरंजन

आलिया-“मैं भी एक रिलेशनशिप में थी पर अब मैं उससे मुक्त हूं”

aliyaबॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार आलिया भट्ट जो कि बहुत सी सफलतम फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीत चुकी है. तथा आजकल उनके चर्चे जल्द ही आने वाली फिल्म उड़ता पंजाब के बारे में चल रहे है जिसमे की उन्होंने एक बिहारी लड़की का किरदार निभाया हुआ है. सुनने में आया है कि अभिनेत्री आलिया भट्ट जो की बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के काफी करीब रही है।

अपने एक साक्षात्कार में भी अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने यह कहा है की अालिया उनकी ज़िंदगी के सबसे करीबी लोगों में से हैं। बता दे की यह दोनों ही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ में भी नजर आ चुके है व यह फिल्म काफी सुपरहिट भी रही थी| अब इन दोनों के बारे में यह सुनने में आ रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट की रिलेशनशिप भी खत्म होने की कगार पर पहुंच चुकी है। एक समय में हर मौके पर साथ नजर आने वाला ये कपल बीते कुछ दिनों से अलग-अलग सा दिख रहा है। अधिकांश मौकों पर आलिया और सिद्धार्थ साथ नजर नहीं आते हैं ।

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने जितनी बेबाकी से सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिश्ते की बात कबूली थी, उतनी ही साफगोई से वह अपने ब्रेकअप पर भी जवाब दे रही हैं। आलिया ने कहा कि मेरे पिता के कई ऐसे रिश्ते रहे जो असफल रहे। हम में से ज्यादातर लोग ऐसे होते हैं जिनकी लाइफ में कई बार रिश्तेटूटते हैं। लेकिन ऐसे रिश्ते हमें अंदर से मजबूत बनाते हैं। मेरा भी प्यार का पहला एक्सपीरियंस कुछ ऐसा ही रहा। मैं भी एक रिलेशनशिप में थी पर अब मैं उससे मुक्त हूं।

Related Articles

Back to top button