उत्तराखंडराज्य

इंडियन रेसलिंग के मेगा शो में पहुंचे दुनिया के रेसलर

the-great-khali-56ccbf608aa63_exlstदस्तक टाइम्स एजेंसी/इंतजार की घड़ियां खत्म हुई। बुधवार को 4 बजे से वर्ल्ड रेसल‌िंग के भारतीय संस्करण का मेगा शो हल्द्वानी में शुरू हो जाएगा। शो में विदेश के 14 रेसलर हिस्सा ले रहे हैं। इसमें दस पुरुष और चार महिला रेसलर हैं।

खली की एकेडमी के 30 रेसलर भी शो का हिस्सा बनने के लिए हल्द्वानी पहुंच चुके हैं। दो जोन और पांच सेक्टर में स्टेडियम को बांटा गया है। करीब 18 हजार लोग इस मेगा शो के गवाह बनेंगे।

‘द ग्रेट खली रिटर्न्स’ सीरीज का खली मेगा शो बुधवार को हल्द्वानी में गौलापार स्थित अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में शुरू होगा। इस शो का आयोजन सीएम फॉर यूथ और आईबीएस कंपनी मिलकर कर रही हैं। शो के लिए सभी रेसलरों ने कमर कस ली है। ब्रूडी स्टील ने तो खली को डेथ वारंट भी भेज दिया है और खली को तैयार रहने की चुनौती दी है।

खली ने भी चुनौती को एक्सेप्ट करते हुए अपना डेथ वारंट साइन कर लिया है। शो में सीएम समेत कैबिनेट मंत्री समेत अधिकांश विधायक मौजूद रहेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को भी आयोजन में बुलाया गया है। सोमवार को डीएम और एसएसपी ने सुरक्षा व्यवस्था और अन्य तैयारियों को अंतिम रूप दिया।

शो के लिए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था भी चौकस कर ली है। गौला पुल से ही पुलिस ने बैरियर बना दिए हैं। दर्शकों को चार जगह से सुरक्षा जांच के बाद ही स्टेडियम में प्रवेश दिया जाएगा। पहले बेरिकेडिंग में एल्कोहाल की जांच की जाएगी। दोपहर चार बजे दर्शक स्टेडियम में प्रवेश कर सकेंगे।

साढ़े चार बजे से सांस्कृतिक कार्यक्रम शुरू होंगे। इसके बाद छह बजे सीएम कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। शाम साढ़े छह बजे से रेसलिंग शुरू होगी। स्टेडियम में पांच 15 गुना 10 की एलईडी लाइट लगाई गई हैं ताकि जनरल सीट पर बैठने वाले दर्शक भी रेसलिंग का लुत्फ उठा सके।

Related Articles

Back to top button