स्पोर्ट्स

इन चीजों की शौकीन हैं महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर, ये है फेवरेट मूवी

भारत ने आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के ग्रुप बी के पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड से शानदार जीत हासिल की. इसमें कप्तान हरमनप्रीत कौर और जेमिमाह रॉड्रिगेज बहुत बड़ा योगदान रहा.

इन चीजों की शौकीन हैं महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर, ये है फेवरेट मूवीहम आपको हरमनप्रीत के खेल के बारे में नहीं बल्कि उनके खाने के बारे में बताएंगे. तो बता दें कि हरमनप्रीत को खाना बनाना और दोस्तों के साथ पार्टी करना बेहद पसंद है. साथ ही वह ट्विटर और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. साल 2016 में एक रेस्टोरेंट में चिकन सैंडविच खाने के बाद इसकी फोटो ट्वीट की थी.

स्कूल फ्रेंड्स के साथ ही उनके खेल से जुड़े भी दोस्ता हैं. फोटो में आप देख सकते हैं कि वह एक रेस्टोरेंट में बैठी हैं जिसमें उनकी साथी खिलाड़ी स्मृति मंधाना, युजवेंद्र चहल और उनके एक फ्रेंड हैपी सिंह हैं. 

बढ़िया टेस्टी खाना खाने के साथ ही वह कुकिंग में भी हाथ आजमाती हैं. उन्होंने एक खीर बनाते हुए एक फोटो भी ट्वीट की थी.

ऐसा नहीं है कि हरमनप्रीत कौर एक क्रिकेट खिलाड़ी है तो हमेशा नेट पर प्रैक्टिस करते ही दिखेगी. हरमनप्रीत कौर को मूवी देखना भी पसंद है. दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, उनकी फेवरेट फिल्म है. उन्होंने खुद बताया है.

 

जमाना सेल्फी का है तो भला हरमनप्रीत कौर इसमें कैसे पीछे रहेंगी. इसलिए वे अपने फेवरेट क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग, अजिंक्य रहाण, महेंद्र सिंह धोनी के साथ सेल्फी ली थी. इस तस्वीर में वह अपनी मां के साथ हैं.

 

 

Related Articles

Back to top button