स्पोर्ट्स

केदार, जगदीश के शानदार प्रदर्शन से महाराष्ट्र जीता

कटक (ईएमएस)। कप्तान केदार जाधव के शानदार शतक के बाद जगदीश जोपे की घातक गेंदबाजी की सहायता से महाराष्ट्र ने विजय हजारे क्रिकेट ट्राफी के ग्रुप बी के मैच में दिल्ली को 195 रन से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की है। जाघव की 113 रन की पारी के बाद जगदीश ने 19 रन देकर 5 विकेट लेकर विरोधी टीम को कोई अवसर नहीं दिया।

महाराष्ट्र को इस जीत से 4 अंक मिले हैं जिससे वह 3 मैचों में 12 अंक लेकर तालिका में शीर्ष पर चल रहा है जबकि दिल्ली को अपने तीनों मैचों में हार झेलनी पड़ी है। महाराष्ट्र ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 367 रन बनाए इसके जवाब में दिल्ली की टीम गौतम गंभीर की अर्धशतकीय पारी के बाद भी 33.4 ओवर में केवल 172 रनों के अंदर ही आउट हो गई। जाधव ने केवल 64 गेंद का सामना करते हुए 11 चौके और आठ छक्कों की मदद से 113 रन की पारी खेली। उनके अलावा विकेटकीपर निखिल नायक और नौशाद शेख ने अर्धशतक लगाये।

वहीं दिल्ली के लिए केवल गंभीर ही टिककर खेल सके जिन्होंने 57 गेंद में 7 चौके से 53 रन जोड़े। उनके अलावा केवल तीन अन्य बल्लेबाज ही दो अंकों तक पहुंच पाये। महाराष्ट्र की ओर से जोपे ने शानदार गेंदबाजी की जिन्होंने 5.4 ओवर में 19 रन देकर पांच विकेट लिए जबकि प्रदीप दाधे ने दो विकेट झटके।

Related Articles

Back to top button