मनोरंजन

इन हिरोइनों ने अपने से कम उम्र के लड़कों के साथ….

एजेंसी/ आपने ये फेमस हिंदी गाना, ना उम्र की सीमा हो….ना प्यार का हो बंधन तो जरूर सुना होगा. उम्र के उस बेहद नाजुक पड़ाव में दिल आपके दिमाग पर हावी होता है. ऐसे में कई तरह की गलतियां होना स्वभाविक है. ये वही उम्र है जिसमें आपका खुद पर ही कंट्रोल नहीं रहता. फिर बात रियल लाइफ की हो या रील लाइफ की. उम्र का तकाजा तो हर किसी पर समान रुप से हावी रहता है. इस दौर में हम यथार्थ से ज्यादा सपनों की दुनिया में रहते हैं….हमारा दिल के साथ साथ शरीर पर भी कंट्रोल नहीं रहता हैं. हालांकि देखा गया है कि उम्र के हर पड़ाव के साथ हम और भी परिपक्व हो जाते हैं. लेकिन अगर ऐसा नहीं हो तो क्या हो सकता है ये हम आपको बताते हैं….

अब देखिए जवानी के पड़ाव को पार करते शाहरुख और सलमान तो आपको अपनी उम्र से काफी छोटी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते हुए कई फिल्मों में मिल जाएंगे. लेकिन यही बात अगर हम बड़ी उम्र की हीरोइनों की अपने से छोटे एक्टर्स के साथ रोमांस करने की करें तो मजा ही अलग होगा..क्यों है ना मजेदार बात हम आपको बताते है ऐसा कब कब और किसके साथ हुआ……

arjun (1)

अप्रैल में रिलीज हुई आर बाल्की की फिल्म ‘की एंड का’ को ही देख लीजिए. फिल्म में अर्जुन कपूर और करीना कपूर के बेहद इंटीमेट सीन भी हैं. दोनों का फिल्म में पति-पत्नी का किरदार है. अब हम आपको मजेदार बात बता दें कि करीना अर्जुन से पांच साल बड़ी है जिसके साथ वो रोमांस करते हुए आपको मिलेंगे. अर्जुन का उम्र के बारे में कहना है कि हमें अभिनय से मतलब होना चाहिए उम्र से नहीं. अर्जुन महज 30 साल के हैं. वहीं दूसरी और देखिए….

gundayअर्जुन और रणवीर सिंह जोकि 30 साल के हैं फिल्म में गुंडे में प्रियंका चोपड़ा के साथ रोमांस कर चुके हैं. जब इस बारे में अर्जुन से बात की गई, तो उन्होंने बताया, ‘मेरे ख्याल से इस तरह की पेयरिंग्स मजेदार होती जा रही हैं और दर्शकों को कुछ नया देखने को मिल रहा है. तो हर्ज ही क्या है. अब इन्हें देखिए….

fitorफिल्म फितूर में आदित्य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ पर आपने जो इश्क का फितूर देखा उसमें शायद आपकी नजर दोनों की उम्र पर नहीं गई होगी. फिल्म में दोनों ने काफी जबर्दस्त हॉट सीन और डांस सींस किए हैं. लेकिन अगर उम्र के लिहाज से देखें, तो आदि की उम्र जहां 30 साल है, वहीं कैटरीना 32 साल की हैं. एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए आदित्य ने कहा था कि जब हीरो कम उम्र की हीरोइनों के साथ काम कर सकते हैं, तो फिर हीरोइनें ऐसा क्यों नहीं कर सकतीं? अगली स्लाइड में क्लिक करके देखिए हम आपके एक और मजेदार बात बताने वाले हैं….

aish9विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय अब 42 साल की हो चुकी हैं. ऐश्वर्या अपने से छोटे (33) साल के एक्टर रणबीर कपूर के साथ फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में नजर आने वाली हैं. फिल्म दीवाली के आस-पास रिलीज होगी. अभी हाल ही में सूत्रों से पता चला है कि ऐश्वर्या ने फिल्म में रणबीर को किस करने से मना कर दिया है. अब ये तो देखने वाली बात होगी कि फिल्म में दोनों का रोमांस किस तरह से दिखाया जाता है. अब इन्हें ही देखिए….

shahid9जून में रिलीज होने वाली उड़ता पंजाब में शाहिद कपूर (34 साल) अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और अपने से उम्र में बड़ी बेबो के अपोजिट नजर आएंगे. शाहिद ने ट्विटर पर लिखा इस फिल्म में उनकी भूमिका उनके द्वारा निभाई गयी अब तक की सबसे डरावनी भूमिका है.

 

Related Articles

Back to top button