मनोरंजन

इस कंडीशन में आपसे भी शादी कर सकती हैं पूनम पांडे

PoonamPandey270813एंजेंसी/ उर्मिला मातोंडकर, प्रीति जिंटा और बिपाशा बसु के बाद अब एक और मशहूर एक्ट्रेस ने घर बसाने का मन बना लिया है. सोशल मीडिया में अपनी हॉट तस्‍वीरें पोस्ट कर हजारों दिलों की धड़कन बन चुकीं पूनम पांडे ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. पूनम पांडे ने अब उस शख्स के बारे में भी बता दिया है जिसके साथ वो घर बसाना चाहती हैं.

दरअसल बीते माह 21 अप्रैल को पूनम ने एक ट्वीट कर अपनी पसंद बताते हुए लिखा है कि मुझे ट्विटर की इतनी लत पड़ गई है कि अब मेरी इच्‍छा है कि मैं ऐसे इंसान से शादी करूं जिसका नाम ट्विटर हो.

ट्विटर पर पूनम द्वारा शादी के लिए अपनी पसंद बताते ही उनके फैन्‍स और फॉलोअर्स ने तुरंत जवाब देना शुरू कर दिया. एक फैन ने लिखा कि पूनम पांडे मेरा नाम ट्विटर है.

वहीं दूसरे ने लिखा है कि मुझे ही ट्विटर पुकार लो मैं पूरी तरह तुम्‍हारा हूं. एक अन्‍य यूजर ने लिखा है कि मेरे घर का नाम ट्विटर है. पूनम के एक और चाहने वाले ने तो यहां तक लिख दिया कि मैं अपना नाम बदलकर ट्विटर रखने वाला हूं और सरनेम पांडे.

इतना ही नहीं पूनम के एक फॉलोअर ने लिखा है कि मेरे कुत्‍ते का नाम ट्विटर है. ज्ञात हो कि इससे पहले भी पूनम पांडे की शादी को लेकर कई तरह की खबरें सामने आती रही हैं.

 

Related Articles

Back to top button