स्पोर्ट्स

इस गेंदबाज ने सुपर ओवर में फेंक दिया मेडन ओवर, नाम जानकर खुश हो जायेंगे आप

विश्व में ऐसे ऐसे खिलाडी हुए है जिन्होंने अपनी खेल क्षमता का प्रदर्शन करते हुए न जाने कितने सारे रिकार्ड अपने नाम किया है और अपने देश का नाम ऊँचा किया है! आज हम आपको एक ऐसे ही दिग्गज खिलाडी के बारे में आपको बताने जा रहे है जिन्होंने एक ऐसा कारनामा किया है जो एक रिकार्ड बन गया है!जी हाँ बेस्टइंडीज के खिलाफ स्पिनर सुनील नरेन् ने कैरिबियाई प्रीमियर लीग में एक सुपर ओवर ट्राई बेकर में मेड़ेन ओवर फेंकने का बड़ा रिकार्ड अपने नाम कर लिया है!आपको बता दे कि इस खिलाडी ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है!

आपको बता दे कि त्रिनिनाद और टोबेगो रेड स्टील के खिलाफ गुयाना अमेजन वारियर्स के लिए खेलते हुए नरेन् ने अपनी टीम के लिए मैच जीतने के लिए एक ओवर में 5 डॉट बाल फेंका और एक विकेट भी ले गए! दोस्नो टीमे मैदा में 119 रन बनाए और मैच बराबरी पर रहा उसके बाद जीत के लिए सुपर ओवर फेंका गया गुयाना की टीम ने सुपर ओवर में 11 रन बनाये और टी एंड टी को जीत के लिए 12 रनों का लक्ष्य भी रखा लेकिन यह जल्द ही सभी को मालूम हो गया कि नरेन् के जादू के सामने त्रिनिनाद और टोबेगो को किसी प्रकार का मौका नहीं मिलने वाला है!

नरेन् को एकदिवसीय और टी-20 का सबसे खतरनाक बालर कहा जाता है!विकेट कीपर बल्लेबाज निकोलस को गेंदबाजी करते हुए नरेन् ने उनका विकेट हांसिल किया उसके बाद किवी बल्लेबाज को 5 बाले डॉट फेंक दी जिसके बाद और वह कोई रन नहीं बना पाए इस प्रकार नरेन् ने अपनी टीम को सुपर ओवर में जीत के पायेदान पर लाकर खड़ा कर दिया और गुयाना इस मैच को जीत गया! आपको बता दे सुपर ओवर में मेड़ेंन ओवर फेंक कर नरेन् ने अपनी गेंदबाजी का बढ़िया प्रदर्शन किया और यह एक रिकार्ड भी बन गया! दोस्तों आपको अगर हमारी पोस्ट पसंद आये तो हमारे पेज को लाइक व् शेयर करे!

Related Articles

Back to top button