स्पोर्ट्स

ये खूबसूरत अभिनेत्री है कुलदीप यादव की ‘ड्रीम गर्ल’, उसके घर ले जाना चाहते हैं डोली, लेकिन….

खेल जगत और फिल्म जगत का रिश्ता दशकों से ही गहरा है। इन दोनों ही क्षेत्र में कई ऐसे रिश्ते बने हैं, जोकि जन्मों जन्म तक साथ रहते हैं तो वहीं कई रिश्ता सिर्फ आकर्षण का होता है, जोकि सिर्फ ख्यालों तक ही सीमित रहता है। यूं तो आपने अभी तक कई क्रिकेटरों और अभिनेत्रियों के बीच के रिश्ते के बारे में जानते होंगे, लेकिन आज हम आपको एकदम फ्रेश रिश्ते से रूबरू कराने जा रहे हैं, जोकि इस सिर्फ एकतरफा है। अब अभिनेत्रियों पर यूं तो सभी का दिल आ जाता है, तो ऐसा ही कुछ क्रिकेटरों के साथ भी होता है। चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास हैं?

आज हम बात फिरकी गेंदबाज कुलदीप यादव की कर रहे हैं। कुलदीप यादव ने अपने छोटे से करियर में बड़ा नाम कमा लिया है। इनका खेल दिन ब दिन निखरता जा रहा है। कुलदीप यादव के सामने बड़े से बड़े बल्लेबाज घुटने टेक देते हैं, जिसकी वजह से कुलदीप को फिरकी गेंदबाज कहा जाता है। अपनी फिरकी गेंदबाजी से धाकड़ से धाकड़ बल्लेबाजों के होश उड़ाने वाले कुलदीप अपना दिल एक खूबसूरत अभिनेत्री पर हार गये हैं। यूं तो कुलदीप ने कई सारे बल्लेबाजों को क्लीन बोल्ड किया है, पर वो अब खुद क्लीन बोल्ड हो गये हैं।

स्पिनर कुलदीप यादव ने हाल ही में आईपीएल में बल्लेबाजों के छक्के छुड़ा दिये थे, तो वहीं साउथ अफ्रीका के दौरे पर तो कुलदीप ने बल्लेबाजों के होश ही उड़ा दिये थे। कुलदीप के अगर पर्सनल लाइफ की बात करे तो कुलदीप काफी हंसमुख स्वभाव के हैं। पर मैदान पर इनके स्पिन जलवे के आगे बड़े से बड़े बल्लेबाजों का जलवा फीका पड़ जाता है। कुलदीप भारतीय टीम के उभरते हुए गेंदबाज हैं, जोकि अपने प्रदर्शन से दिन ब दिन अपना नाम बनाते जा रहे हैं। कुलदीप आईपीएल में केकेआर की तरफ से खेलते हैं। गेंदबाजों में ये केकेआर टीम की पहली पसंद बनते हैं।

अपनी गेंदबाजी से मैदान में कहर बरपाने वाले कुलदीप निजी लाइफ में पूरी तरह से बोल्ड हो चुके हैं। कुलदीप एक अभिनेत्री को बहुत पसंद करते हैं। उनके साथ डेट पर भी जाना चाहते हैं। इतना ही नहीं, इस अभिनेत्री की कोई भी फिल्म देखना ये नहीं भूलते हैं। ये चाहे कितने भी बिजी क्यों न हो, लेकिन फिल्म देखना बिल्कुल भी नहीं भूलते हैं। कभी कभी ये मीडिया से भी बात करते हुए इस अभिनेत्री का नाम ले ही लेते हैं, जिसके बाद ये काफी शरमा जाते हैं।

दरअसल, जिस अभिनेत्री कुलदीप का दिल चुराया है, वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन हैं। जी हां, कुलदीप जैकलीन को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। एक बार मीडिया के सवालों से रूबरू हो रहे थे तभी इनसे किसी पत्रकार ने पूछ लिया कि जैकलीन में ऐसा क्या है, जो किसी और में नहीं है। तो ये सिर्फ बात को हंस के टाल देते हैं। लेकिन जनाब बात टालने से प्यार तो नहीं छिपता है।

जैकलीन श्रीलंका की पूर्व मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं। जैकलीन श्रीलंका की ही हैं, लेकिन आज जैकलीन ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दे चुकी हैं। और आगे भी इनका करियर एकदम चमकने वाला ही है। लेकिन अब देखने वाली बात तो यह होगी कि जब जैकलीन को कुलदीप की यह बात पता चलेगी तो उनका रिएक्शन कैसा होगा, क्योंकि जैकलीन फिलहाल सिद्धार्थ को डेट कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button