मनोरंजन

इस वेबसाइड के जरिए आप भी मार सकते हैं ‘आमिर खान को थप्पड़’

amir-khan-slap-565bd5e754e1f_lबॉलीवुड एक्टर आमिर खान से असहिष्णुता वाले बयान के बाद लोग बहुत नाराज हैं। ये मुद्धा आए दिन और तेज होता जा रहा है।

राजनीति गलियारों से शुरू हुई ये बहस बॉलीवुड और आम लोगो तक चिंगारी की तरह फैलती नजर आ रही है।

देशभर में आमिर के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं। बता दें शिवसेना की पंजाब इकाई ने एक घोषणा की है कि आमिर को थप्पड़ मारने वाले को हर थप्पड़ के बदले एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।

इस बयान को दिए दो ही दिन हुए कि आमिर से नाराज कुछ लोगों ने एक वेबसाइट Slapamir.com बना दी है, जहां लोग आमिर खान की तस्वीर पर थप्पड़ मार सकते हैं।

इस वेबसाइट को ‘मायामी ऐड स्कूल’ के स्टूडेंट ने बनाया है। वेबसाइट पर लगी आमिर की फोटो को लगभग 53 लाख थप्पड़ मारे जा चुके हैं। गौरतलब है कि पंजाब शिव सेना अध्यक्ष राजीव टंडन ने कहा था कि जो भी व्यक्ति आमिर खान को थप्पड़ मारेगा, उसे एक लाख रुपए वे देंगे। उन्होंने कहा था कि भारत में रहकर ही आमिर भारत के खिलाफ बोल रहे हैं।

फिलहाल खबरों के मुताबिक आमिर अभी भारत में नहीं है वो अपने बेटे से मिलने अमेरिका गए हुए। बता दें आमिर के बयान के बाद तनाव कुछ ज्यादा बढ़ गया जिसके बाद उनकी शूटिंग कुछ दिनों के लिए रोक दी गई है। वे इन दिनों अपनी अपकमिंग दंगल की शूटिंग पंजाब के लुधियाना में कर रहे  हैं।

 

Related Articles

Back to top button