अजब-गजब

इस शख्स ने गलती से कूड़े में फेंक दिए 12 लाख रुपये, फिर हुआ कुछ ऐसा…

चीन में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. एक शख्स ने करीब 12 लाख रुपयों से भरा बैग कूड़े में फेंक दिया. जब वह बैंक पहुंचा तो उसे अपनी गलती का अहसास हुआ, क्योंकि वह बैंक में कूड़े की थैली लेकर पहुंच गया था. तभी उसे अंदाजा हुआ कि उसने घर के पास जो थैली फेंक दी है वह कूड़े की नहीं 12 लाख रुपयों वाली थी. जानिए आगे क्या हुआ… 

घटना चीन के लॉवनिंग की है. वह अपने घर से दो थैली लेकर निकला था. एक में कचड़ा था, दूसरे में मेहनत की कमाई. करीब 12 लाख रुपये. मीडिया रिपोर्ट में शख्स का सरनेम वांग बताया गया है.  

जब शख्स वापस कूड़ेदान में पहुंचा तो वहां उसे अपना पैसों से भरा बैग नहीं मिला. इसके बाद उसने पुलिस में मामला दर्ज कराया. ऑफिसर्स ने सीसीटीवी फुटेज चेक करने के बाद पता लगाया कि कोई शख्स उस बैग को कचरे से ले गया है. लेकिन खराब वीडियो क्वालिटी होने की वजह से उस शख्स की पहचान पुलिस अधिकारी नहीं कर सके. 

पुलिस इस बारे में पड़ताल शुरू की और लोगों से पूछताछ भी करने लगे. तभी पास में रहने वाली एक महिला ने रुपयों से भरी थैली पुलिस अधिकारियों को सौंप दी. महिला ने कहा कि इतने रुपये पाने के बाद वह ठीक से सो नहीं पा रही थी. महिला को ईमानदारी के लिए रिवार्ड के तौर पर करीब 20 हजार रुपये दिए गए हैं.

Related Articles

Back to top button