अजब-गजबमनोरंजन

इस हीरोइन का जब खुल गया गाउन, सबके सामने हुई शर्मिंदा

nia_1465649329टीवी सीरियल ‘जमाई राजा’ की हीरोइन निया शर्मा एक अवार्ड शो के दौरान ऐसे हादसे का शिकार हुईं कि वो चाहकर भी चेहरे से अपनी शर्मिंदगी को छुपा नहीं सकीं। टीवी पर भोली-भाली दिखने वाली निया के साथ जो हुआ वो हम आपको बताते हैं।
 

निया शर्मा जी टीवी के गोल्ड अवार्ड शो में पहुंची। काफ्टान स्टाइल के गाउन में निया गजब दिख रही थीं। जैसे ही वो स्टेज पर आने लगीं तो उनका गाउन कमर से सरक गया। इससे निया सकपका गईं। वो पीछे हाथ ले जाकर जब गाउन ठीक कर रही थीं तो हर कैमरा वहीं जाकर टिक गया।
 

निया ने जैसै-तैसे खुद को संभाला और कैमरे के सामने सहज दिखने की कोशिश की। गाउन में जबरदस्त दिख रही निया ने जमकर फोटो खिंचाए। हालांकि वो अपने साथ हुए मामले को भूली नहीं और इसका जिक्र भी कर दिया कि मीडिया ने उनके साथ अच्छा नहीं किया।
 
nia_1465648377निया शो के बाद मीडिया से मुखातिब हुई तो उन्होंने कहा कि वो जरा सी असहज हुईं तो सारे कैमरे उधर ही हो लिए। उन्होंने कहा कि मेरी ड्रेस बेहद हॉट थी लेकिन आप सब्र तो करते।

nia_1465649232निया टीवी सीरियल जमाई राजा की रोशनी के किरदार के लिए घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं। उनके साथ और भी कई मशहूर मॉडल और अभिनेत्रियां रेड कॉर्पेट पर आईं।

 

Related Articles

Back to top button