उत्तराखंड

उत्तराखंडः PCS 2014 का रिजल्ट आउट, मिले 18 जज

court-shimla-5616a02f3ac6b_exlदस्तक टाइम्स/एजेंसी: उत्तराखंड प्रदेश को 18 नए जज मिल गए हैं। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से उत्तराखंड राज्य न्यायिक सेवा सिविल जज जूनियर डिविजन परीक्षा-2014 का रिजल्ट जारी कर दिया है।

आयोग की ओर से मुख्य परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर सफल घोषित 18 अभ्यर्थियों के नामों की सूची देर शाम अपनी अधिकृत वेबसाइट पर जारी कर दी है। सात सितंबर 2015 को आयोग की ओर से मुख्य परीक्षा का रिजल्ट घोषित किया था।

मुख्य परीक्षा में सफल घोषित अभ्यर्थियों के साक्षात्कार 13 अक्तूबर से आयोजित की गई थी। अभ्यर्थियों के कॉट ऑफ मॉर्क्स की सूची की नेट पर जारी कर दी है। विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट देख सकते हैं।

आयोग के परीक्षा नियंत्रक पीसी डंडरियाल की ओर से वेबसाइट पर जारी सूची के मुताबिक बुशरा कमल, सचिन कुमार, रमेश चंद्र, मीनाक्षी शर्मा, आशालिका पांडे, भारती मंगलानी, विशाल वशिष्ठ, एश्वर्य बोरा, पारुल थपलियाल, अमित भट्ट, चंद्रेश्वरी सिंह, राजेंद्र कुमार, सोनिया, कृष्तिका गुंजयाल, कल्पना, रजनीश मोहन, पुनीत कुमार और प्रकाश चंद्र को श्रेष्ठता क्रम में अंतिम रूप से चयनित घोषित किया है।

Related Articles

Back to top button