राष्ट्रीय

उदयपुर पुलिस के हत्‍थे चढ़ी गैंग, 5 शार्प शूटर गिरफ्तार

gang1उदयपुर. राजस्थान उदयपुर एस.टी.एफ और हिरणमगरी थाना पुलिस ने शनिवार को 5 शार्प शूटर गिरफ्तार किए.

ले रखी थी सुपारी

पुलिस बडी कार्यवाही को अंजाम देते हुए एक व्यक्ति की हत्या के इरादे से 5 शार्प शूटर को हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 5 पिस्टल और करीब 41 जिंदा कारतूस बरामद किये हैं.

मुखबिर के जरिए मिली थी सूचना

दरअसल उदयपुर एस.टी.एफ के कांस्टेबल योगेश कुमार को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि दीपक गुप्ता, नरेन्द्र सिंह, सुरेन्द्र सिंह, राजकुमार जाट और सुनील नाम के शूटर उदयपुर के रहने वाले बदमाश बिष्णु सेन के बुलावे पर पप्पु नागौरी नाम के व्यक्ति की हत्या के इरादे से शहर में घूम रहे हैं. पुलिस कांस्टेबल की सूचना पर की गई नाकेबंदी के दौरान हिरणमगरी थाना पुलिस ने इन सभी बदमाशों को धर दबोचा.

5 पिस्‍टल बरामद

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 5 पिस्टल और 41 जिंदा कारतूस के अलावा एक कार बरामद की हैं. पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में सामने आया हैं कि इन बदमाशों में से 4 भरतपुर और यू.पी के रहने वाले है.  सभी आरोपीयों में हत्या, लूट, डकैती जैसे संगीन वारदातो मे लिप्त होने के केस दर्ज हैं. हालांकि इन बदमाशों की गिरफ्तारी की भनक लगते ही इन्हे बुलाने वाला बिष्णु सेन नाम का व्यक्ति फरार हो गया हैं. जिसकी तलाश में पुलिस की कई टीमें जुटी हुई हैं.

 

Related Articles

Back to top button