राज्य

उनकी मौत के पहले ही वीडियो वायरल, मोबाइल ने भुला दी मानवता

भरुच/कोसंबा। मोबाइल से फोटो लेने की तीव्र इच्छा के चलते दुर्घटना के बाद गंभीर रूप से घायल महिला और युवक लोगों से मदद मांगते रहे, लेकिन लोग अपने मोबाइल से उनकी फोटो और वीडिया बनाते रहे। इससे हुआ यह कि उनकी मौत से पहले ही उनका वीडियो वायरल हो गया। किसी ने नहीं की घायलों की मदद…
उनकी मौत के पहले ही वीडियो वायरल, मोबाइल ने भुला दी मानवता
 
पादरा से कीम की तरफ जाने वाले मुजपुर गांव के रहने वाले मधु बेन मानसिंह झाला और भीखाभाई परमार के साथ कीम आ रहे थे, रास्ते में उनकी बाइक को किसी अनजाने वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया। इससे वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इतने में वहां लोगों ने उस घटना का वीडियो बनाने में अपना समय लगा दिया। घायलों की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। जब तक उन्हें अस्पताल पहुंचाया जाता, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। उधर उनकी मौत के पहले ही उनका वीडियो वायरल हो गया।

ये भी पढ़े: इस गांव में खुद का स्टेडियम और मिनरल वाटर प्लांट, आते हैं बॉलीवुड सेलेब्स

समय पर मदद मिल गई होती, तो जिंदगी बच जाती
 
घटना मंगलवार के सुबह करीब 9 बजे की है। धामरोड पाटिया के पास भीखा भाई परमार की बाइक को किसी अनजाने वाहन ने टक्कर मार दी। इससे दोनों वहीं गिर पड़े। इधर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने मदद करने के बजाए दुर्घटना का वीडियो बनाने और घायलों की तस्वीर खींचने में ही वक्त जाया कर दिया। घायलों की छटपटाहट को लोगों ने नहीं समझा। जब तक उन्हें अस्पताल पहुंचाया जाता, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। बाइक के नम्बर के आधार पर मृतकों की पहचान हो पाई।

Related Articles

Back to top button