मनोरंजन

ऋतिक से तलाक को लेकर सुजैन ने तोड़ी चुप्पी

hrithik-roshan-and-susan_650x400_71465795973मुंबई: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन से तलाक लेने के दो साल बाद आखिर सुजैन खान ने इस मुद्दे पर अपनी बात रखी कि आखिर उन्होंने अपनी शादी को समाप्त करने का फैसला क्यों लिया? ऋतिक और सुजैन ने साल 2000 में शादी की थी और 2013 में वे अलग हुए। औपचारिक रूप से तलाक 2014 में हुआ था।

नकली रिश्ता निभाने की बजाय सच्चाई से वाकिफ रहें
फेमिना से इंटरव्यू में सुजैन ने कहा कि हम अपने जीवन की उस स्टेज पर पहुंच गए थे जहां हमने निर्णय लिया कि हमारा अलग रहना ही बेहतर होगा। रिश्तों में झूठ नहीं होना चाहिए। यह जरूरी है कि नकली रिश्ता निभाने की बजाय सच्चाई से वाकिफ रहें।

हम आज भी करीबी दोस्त
ऋतिक रोशन और सुजैन के दो बच्चे हैं। सुजैन के मुताबिक, उनके संबंध बच्चों को प्रभावित नहीं होने देते। सुजैन ने कहा, हम करीबी दोस्त हैं। इन सबसे ऊपर हम अपने बच्चों के लिए कमिटेड हैं। हम एक-दूसरे का सम्मान करते हैं। जब बच्चे बीच में होते हैं तो मतभेद भुलाकर उन्हें प्रोटेक्ट करना अहम हो जाता है।

ऋतिक का दिया था साथ
कंगना और ऋतिक रोशन विवाद को लेकर अप्रैल में सुजैन ने ट्वीट करके ऋतिक रोशन का साथ दिया था। उन्होंने कहा था कि कंगना के साथ ऋतिक की तस्वीरें फोटोशॉप से बनाई गई हैं।

मुंबई के रेस्तरां में बच्चों के साथ दिखे थे
कुछ समय बाद ऋतिक और सुजैन अपने दोनों बच्चों के साथ मुंबई के एक रेस्तरां में दिखाई दिए थे। जब बातें दोबारा रिश्ता जुड़ने की उठीं तो सुजैन ने साफ किया कि वह दोबारा रिश्ता जोड़ने नहीं जा रही हैं। वे दोनों अच्छे माता-पिता हैं।


गौरतलब है कि ऋतिक रोशन आशुतोष गोवारिकर की ‘मोहनजोदड़ो’ और संजय गुप्ता की ‘काबिल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘मोहनजोदड़ो’ 12 अगस्त को रिलीज होगी। वहीं ‘काबिल’ 26 जनवरी 2017 में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button