मनोरंजन

एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे को पसंद है ग्लैमरस रोल करना

mugdha-godse-5618c429c4c9d_lदस्तक टाइम्स/ एजेंसी. मॉडल से एक्ट्रेस बनीं मुग्धा गोडसे का कहना है कि उन्हें ग्लैमरस भूमिकाएं निभाने से कोई परहेज नहीं है, बल्कि उन्हें अधिक शक्तिशाली भूमिका अदा करना पसंद है। वह अपनी आगामी फिल्म ‘इश्क ने क्रेजी किया रे’ में एक शक्तिशाली बिजनेस वुमन का किरदार निभा रही हैं।मुग्धा ने हाल ही में फिल्म समारोह में शिरकत की, जहां उन्होंने बताया,मुझे ग्लैमर से किसी किस्म का परहेज नहीं है। फिल्मों में ग्लैमरस रोल करने में मुझे कोई आपत्ति नजर नहीं आती।

हालांकि मुझे भावुक किरदार करना पसंद हैं। अब तक की फिल्मों में किए शक्तिशाली किरदारों को मैंने खूब एंजॉय किया।

मुझे इसमें आनंद मिलता है। मुग्धा की यह फिल्म नरेश मल्होत्रा के डायरेक्शन में बन रही है। उन्होंने इससे पहले लोकप्रिय फिल्मों जैसे ‘ये दिल्लगी’ और ‘दिल का रिश्ता’ को डायरेक्टर किया था। फिल्म के बारे में मुग्धा ने कहा,नरेश जी एक अनुभवी डायरेक्टर हैं। उन्होंने पहले कई सफल फिल्में बनाई हैं और अब वह इस फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं।

नरेश के साथ काम करने का फायदा यह है कि वह अपने अनुभव का इस्तेमाल करते हैं और फिल्म बनाने के लिए खुद को उसके अनुरूप बना लेते हैं। उन्हें पता है कि आजकल दर्शक क्या देखना चाहते हैं फिल्म में निशांत मलकानी और मधुरिमा बनर्जी भी प्रमुख भूमिका अदा करते दिखेंगे।

नए कलाकारों के बारे में मुग्धा ने कहा,आजकल नए लोगों को प्रशिक्षण की जरूरत नहीं होती। वे अपना काम जानते हैं। मुझे उम्मीद है कि वो अच्छा करेंगे।

 

Related Articles

Back to top button