राज्य

एक्सीडेंट में बिखर गई एक और फैमिली,मां-बेटी की मौत, बाप-बेटे सहित 7 घायल

भोपाल/होशंगाबाद। मंगलवार को प्रदेश में अलग-अलग जगहों पर हुए तीन सड़क हादसों में 18 लोगों की मौत के बाद बुधवार को फिर एक फैमिली पर कहर टूट पड़ा। बुधवार सुबह 4 बजे स्टेट हाईवे-69 पर हुए भीषण हादसे में होशंगाबाद के पार्षद लोकेश गोगेले की पत्नी और 2 साल की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं वे और उनके बेटे सहित 7 अन्य लोग घायल हो गए। ये लोग नरसिंहपुर में आयोजित एक शादी से वापस लौट रहे थे, उसी वक्त यह हादसा हो गया। घायल बाप-बेटे को भोपाल रेफर किया गया…
एक्सीडेंट में बिखर गई एक और फैमिली,मां-बेटी की मौत, बाप-बेटे सहित 7 घायल
 
-होशंगाबाद स्टेट हाईवे बाबई रोड स्थित ग्राम बुधवाड़ा के पास बुधवार अलसुबह एक भीषण हादसा हो गया। हादसे में होशंगाबाद के टैगोर वार्ड नं-33 के पार्षद लोकेश गोगले की पत्नी नीतिका (27) और बेटी वावनी (2) की मौके पर मौत हो गई। वहीं लोकेश (32) और बेटे मंथन (5) की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें भोपाल रेफर किया गया है।

ये भी पढ़े: दलित दूल्हे ने सजाई मोर जैसी कार, दबंगों ने जमकर की पिटाई

-परिजनों के अनुसार लोकेश अपनी पत्नी और बेटा-बेटी के साथ एक शादी में शामिल होने के लिए नरसिंहपुर गए थे। उनके साथ गाड़ी में रिश्तेदार सहित 9 लोग बैठे थे।
 
-मंगलवार देर रात वे अपनी टवेरा गाड़ी (एमपी-05 टी-09977) से होशंगाबाद के लिए रवाना हुए थे। उसी वक्त सुबह करीब 4 बजे स्टेट हाईवे के पास एक ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। लोकेश ने गाड़ी संभालते हुए दूसरी ओर मोड़ दी, जहां उनकी तेज रफ्तार गाड़ी एक पेड़ से टकरा गई।
 
-हादसे के वक्त मौके पर एक राहगीर मौजूद राहुल यादव ने एक्सीडेंट की जानकारी डायल-100 और 108 को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एंबुलेंस ने तत्काल सभी को होशंगाबाद के नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया।
 
-हालत में सुधार न होने के कारण लोकेश और उनके बेटे मंथन को भोपाल रेफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार हादसे के वक्त गाड़ी में 9 लोग मौजूद थे। बाबई पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button