फीचर्डराष्ट्रीय

एक बार फिर पीएम मोदी की आंखों से छलके आंसू, वजह बिलकुल अलग

gaonconnection%2f2016-10%2f47209b7a-c4c0-4c16-a88d-c6c81d5b881f%2fmodifinalभोपाल। एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आंखे भर आईं। लेकिन यह कोई राजनैतिक मुद्दा नहीं था। न ही किसी विपक्ष की सियासी चाल का असर था। बता दें भाजपा के दिग्गज नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री सुंदरलाल पटवा को श्रदांजली देने पीएम मोदी यहां पहुंचे थे। इस दौरान वे बहुत ही भावुक नजर आए।

मोदी की आंखे भर आईं, सुंदरलाल पटवा को दी श्रद्धांजलि

सुंदरलाल पटवा के निधन के साथ ही मध्यप्रदेश की राजनीति का एक अध्याय हमेशा के लिए समाप्त हो गया है। सुंदरलाल पटवा को अंतिम नमन करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को 4:05 पर भोपाल के स्टेट हैंगर पर पहुंच गए। यहां से वे सीधे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ भाजपा कार्यालय पहुंचे और दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि दी। पूर्व मुख्यमंत्री सुंदरलाल पटवा के पार्थिव शरीर को बंसल अस्पताल से श्रद्धांजलि देने के लिए बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में लाया गया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को शाम 4 बजे वरिष्ठ बीजेपी नेता को श्रद्धांजलि देने भोपाल पहुंचे थे। स्टेट हैंगर पर पीएम की अगुवाई मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र तोमर ने की। यहां से वे सीधे बीजेपी कार्यालय के लिए रवाना हुए। मुख्यमंत्री ने इससे पहले आज ही सुंदरलाल पटवा के स्मरण में पीएम आवास योजना के तहत तीन लाख घर जरुरतमंदों को देने का ऐलान किया था।

Related Articles

Back to top button