फीचर्डलखनऊ

एक बेटी ने पुलिस से की गुहार- मां करवाना चाहती है धंधा

22_06_2016-22-06-up--2आजमगढ़ में बेटी ने पुलिस की शरण में आने के साथ अपनी मां पर वेश्यावृत्ति के दलदल में झोंकने का संगीन आरोप लगाया है।

लखनऊ । सुप्रीम कोर्ट ने चंद रोज पहले एक फैसले में कहा था ”मां कभी निदर्यी नहीं हो सकती।” इस मामले में बच्चे कभी भी मां की ममता को चुनौती नहीं दे सकते, लेकिन आजमगढ़ की एक बेटी ने मां की ममता को चुनौती दी है।

आजमगढ़ में इस बेटी ने पुलिस की शरण में आने के साथ अपनी मां पर वेश्यावृत्ति के दलदल में झोंकने का संगीन आरोप लगाया है। मां की ममता को चुनौती देने के साथ आजमगढ़ में एक बेटी ने पुलिस से अपनी मां से बचाने की गुहार लगाई है।

लड़की ने बताया कि उसकी मां का एक अधिकारी से अवैध संबंध भी है। लड़की ने पुलिस को बताया कि उसकी मां ने लालच दिया है कि अगर वह बड़े स्तर पर वेश्यावृत्ति करेगी तो बहुत पैसा मिलेगा।

यह मामला आजमगढ़ जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र के खलीलाबाद गांव की है। जहां रहने वाली किशोरी कविता (बदला नाम) ने अपने मां पर आरोप लगाया कि खादी ग्रामोद्योग में अधिकारी के पद पर कार्य करने वाले एक व्यक्ति से उसका संबंध था।

एक दिन 13 वर्षीया बेटी ने अपनी मां को उस अधिकारी के साथ बेहद आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया।जब बेटी ने मां की इस हरकत का विरोध करना शुरू किया तो मां ने पहले अपनी बेटी को इस दलदल में ढकेलने के लिए पूरी कोशिश की और जब वह नही मानी तो उसे जमकर पीटा भी।

जिसके बाद लड़की ने थाने पहुंची। बेटी का आरोप है कि वह किसी भी सूरत में अपनी मां के पास नही रहेगी। उसका कहना है कि वह अपने भाई, बाबा आदि परिवार के लोगों के साथ रह लेगी, लेकिन मां के साथ नहीं रहेगी। फिलहाल पुलिस अभी इस मामले पर कोई सुनवाई नही की है। किशोरी मामला दर्ज कराने को लेकर लगातार थाना चक्कर लगा रही है।

 

Related Articles

Back to top button